अपराध के खबरें

गोपालगंज में लापता किशोर की तीन दिन बाद तालाब किनारे मिली लाश,घर से खेलने निकला था

संवाद 

 बिहार के गोपालगंज में तीन दिनों से लापता किशोर की लाश तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना थावे थाने के एकडेरवा गांव की है. परिजनों ने लड़के की गला दबाकर हत्या कर शव को तालाब के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है.

गले पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई. किशोर रविवार की दोपहर से ही गायब था.

घर से खेलने निकला था किशोर

मृतक की पहचान एकडेरवा गांव निवासी शंभू सिंह के 15 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई है. वो रविवार की दोपहर 2:30 बजे अपने घर से खेलने के लिए निकला था. देर शाम तक जब नहीं लौटा, तो परिजन चिंतित होकर खोजने में जुट गए. 

परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर पिता शंभू सिंह ने थावे थाना में तहरीर दी. लड़के की खोजबीन में पुलिस से सहयोग की अपील की. पुलिस ने गंभीरता से मामला नहीं लिया.

गला दबाकर हत्या की आशंका

इसी बीच बुधवार की सुबह बगहा सैदा गांव के तालाब के किनारे शिवम का शव गांव के लोगों ने देखा. शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. शव को बरामद करने के समय शिवम की गर्दन में गला दबाकर हत्या करने का निशान बताया जा रहा है. 

थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. एसपी स्वर्ण प्रभात ने पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई है. एसपी ने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live