अपराध के खबरें

सज धज के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग तिरुपति मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी भी आईं नजर, फैंस हुए कंफ्यूज्ड

संवाद 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया.

इसके साथ ही दोनों ने एक साथ मशहूर तिरुपति बालाजी का दर्शक किया. अब रूमर्ड कपल की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों को काफी क्लोज देखा जा सकता है.

न्यूज एजेंसी की एक वीडियो में जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को एक साथ मंदिर के अंदर देखा जा सकता है. वीडियो में इन दोनों के अलावा शिखर पहाड़िया और उनकी फैमिली और जाह्नवी अपनी बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में जाह्नवी-शखर ट्रेडिशन आउटफिट में नजर आ रहे है. जहां जाह्नवी पिंक और लाइट ग्रीन लहंगा साड़ी दिख रही हैं. वहीं शिखर सफेद धोती और उस पर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

इन दोनों के अलावा जाह्नवी की बहन खुशी कपूर इस मौके पर रेड और ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुई थीं. इसके साथ ही परिवार के अन्य लोग भी साउथ इंडियन आउटफिट में देखे जा सकते हैं. जाह्नवी- शिखर ने मंदिर में दर्शन किया फिर घुटने टेक कर प्रणाम बालाजी का आशिर्वाद लिया.

अब सोशल मीडिया पर जाह्नवी- शिखर की तस्वीरें और वीडियो आने के बाद नेटिजन्स के बीच इनकी अफेयर की अटकलें तेज हो गई हैं. नेटिजंस इनकी सगाई को लेकर कयास भी लगाना शुरू कर दिया. हालांकि दोनों अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा हैं. 

बता दें कि इससे पहले शिखर को ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ के लॉन्च इवेंट में भी जाह्नवी के साथ देखा गया था. फोटो में शिखर जाह्नवी और उनके बोनी कपूर के साथ पोज देते देखे गए थे.

अब काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर इन दिनों ‘एनटीआर 30’ (NTR 30) की शूटिंग कर रही हैं. इस बारे में खुद सुपरस्टार एनटीआर ने दी थी. इस फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा कर रहे हैं. इस फिल्म से जाह्नवी साउथ की फिल्मों में डेब्यू करेंगी.

अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी और खुशी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live