अपराध के खबरें

गंडक में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत, SDRF ने नदी से शव किया बरामद

संवाद 
 बिहार के बेगूसराय में दो भाई का शव बरामद किया गया है। इन दोनों भाइयों का शव बूढी गंधक नदी से एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया है। ये दोनों युवक इलाके के मंझौल ओपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह घटना भी मंझौल ओपी क्षेत्र के बोधि बांध के समीप बूढ़ी गंडक नदी की बताई जा रही है।

दरअसल, मंझौल ओपी क्षेत्र के बोधि बांध पर दोनों भाई अपने दोस्तों से नदी में स्नान करने गए थे। इसी दौरान एक भाई गहरे पानी में चला गया तो दूसरा भाई भी उसे बचाने के कोशिश में गहरे पानी में चला गया और डूब गए। जबकि एक भाई किसी तरह बाहर निकल गया था। इसके बाद मंझौल निवासी मिथलेश साहू के पुत्र 17 वर्षीय भोला कुमार और 14 वर्षीय राजीव कुमार का शव काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बरामद कर लिया है।

वहीं, युवक का शव बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है एक साथ एक घर के दो चिराग की नदी में डूबने से मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कल से ही लगातार सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग घटना के बाद से नदी किनारे जमे हुए थे। शव बरामद होने के बाद मंझौल थाना पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। 
आई
स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया कुमार ने बताया कि घटना के स्थानीय लोगों ने खोजबीन की थी लेकिन दोनों भाइयों का शव बरामद नहीं हो सका था आज सुबह इसलिए आपके सहयोग से दोनों शव को बरामद कर लिया गया है। गांव के लिए दुखद घटना है जिला प्रशासन जल्द से जल्द मृतक परिजनों को सरकारी मुआवजा इसकी मांग की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live