अपराध के खबरें

जनता बेहाल लेकिन BJP हो गई माला माल...', मोदी सरकार के 9 वर्ष पर RJD ने कविता के माध्यम कसा ताना

संवाद 


नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के 9 वर्ष पूरे हो गए. इसको लेकर विभिन्न राज्यों में केंद्रीय मंत्रियों द्वारा प्रेस वार्ता कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं. 9 वर्ष के कामकाज को ऐतिहासिक बताया जा रहा. अभी फिलहाल ही में इसको लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पटना आए हुए थे. वहीं, आरजेडी (RJD) केंद्र की बीजेपी (BJP) सरकार पर निरंतर हमलावर है. आरजेडी ने कविता के माध्मम से मोदी सरकार के कामकाज पर प्रश्न उठाया है और वादा खिलाफी का इल्जाम लगाया. आरजेडी के इस कविता में लिखा है 'मोदी जी के शासन का नौ साल, देश को कर दिया बदहाल. 

गरीब मजदूर किसान नौजवान पहलवान सबका है बुरा हाल.

 नोटबंदी को बनाकर ढाल, जनता को किया बेहाल लेकिन बीजेपी हो गई पूरा माला माल'आगे आरजेडी के कविता में लिखा है कि 'बजरंगबली भी समझ गए इनकी चाल, कर्नाटक में संजीवनी दिया निकाल. जांच एजेंसियों का विरोधियों के लिए ही हो रहा इस्तेमाल. नमामि गंगे, स्मार्ट सिटी, सांसद लेंगे गांव गोद, 15 लाख आएंगे खाते में, 2 करोड़ नौकरी, सबका खुल गया पोल फिर कैसे बता रही बीजेपी केंद्र सरकार के नौ साल बेमिसाल. पुंजीपतियों से प्यार, सोते रह गए चौकीदार, लुटेरे देश से हो गए फरार. महंगाई अपरम्पार, अर्थव्यवस्था का बंटाधार. अच्छे दिन का सपना न हुआ साकार, कुछ तो शर्म करो मोदी सरकार. 2024 में जनता करेगी ऐसा कमाल बीजेपी हो जाएगी बेहाल.'
बता दें कि 30 मई को केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे हो गए. इस पर बीजेपी ने बोला कि भारत ने पिछले 9 वर्षों में हर इलाके में काफी ज्यादा उन्नति की है और आज का भारत दुनिया भर में चमक रहा है. यह 'विकास' और 'विरासत' को एक साथ सुनिश्चित करते हुए आगे बढ़ रहा है. गरीबी हटाने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की बीजेपी सरकार ने बीते 9 वर्ष पल-पल कार्य किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live