अपराध के खबरें

'हर की पौड़ी से भी खूबसूरत बनेगा सिमरिया धाम' सीएम नीतीश ने किया सौंदर्यीकरण काम का शिलान्यास

संवाद 


बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज यानी मंगलवार को बेगूसराय में गंगा नदी के किनारे मौजूद सिमरिया धाम स्थान पर सीढ़ी घाट रचना एवं सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया. उस मौके पर इन्होंने इस स्थान के सौंदर्यीकरण और प्रगति कार्यों को लेकर जिक्र की. इन्होंने बोला कि यहां से बड़ी संख्या में लोगों की आस्था जुड़ी हुई है और इसलिए बड़ी संख्या में लोग आते हैं. इन्होंने बोला कि इसका सौंदर्यीकरण और प्रगति कार्य होने पर आने पर लोगों को सुविधा होगी.

सीएम नीतीश ने बोला कि इतनी बड़ी संख्या में लोग यहां पूजा और स्नान करने के लिए आते हैं.

 यह काफी ज्यादा हत्वपूर्ण है. उसके हिसाब से हम सोच रहे थे कि यहां लोगों को परेशानी होगी क्योंकि यहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं यदि देखकर इसका उन्नति किया जा रहा है. 
सीएम नीतीश ने सिमरिया में 115 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले राज्य के पहले रिवर फ्रंट का शिलान्यास किया. राज्य के जल संसाधन विभाग द्वारा सिमरिया घाट पर सीढ़ी रचना सहित रिवर फ्रंट रचना कार्य के लिए 115 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. राजेंद्र पुल के पूरब सिमरिया गंगा नदी तट पर रिवर फ्रंट के बनावट से सिमरिया धाम में देशभर से पर्यटकों के आने का रास्ता खुल जाएगा. यहां दिल्ली से आई एक औरत पर्यटक ने बोला कि गंगा नदी के किनारे इस धाम से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है. इन्होंने इस प्रगति कार्य के लिए बिहार सरकार को पहले से ही बधाई दी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live