अपराध के खबरें

पति की हो रही थी कत्ल , खिड़की से LIVE देखती रही पत्नी, मछली व्यवसायी हत्याकांड में बड़ा पर्दाफाश

संवाद 


श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में रविवार (21 मई) की रात्रि हुए प्रचारित मछली व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा हो गया है. ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर खून के मामले में एसआईटी ने सनसनीखेज पर्दाफाश किया है. इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है. ईश मोहम्मद मियां की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कांट्रैक्ट किलर के जरिए से इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पत्नी, उसके प्रेमी और दोनों कांट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है. गुरुवार (25 मई) को इस घटना में गोपालगंज के एसपी ने पूरी सूचना दी.

पति के पैसे से ही कांट्रैक्ट किलरों को 50 हजार रुपये में हायर किया गया था.

 गिरफ्तार किए जाने वालों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम, बालेपुर गांव रहने वाला कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून है. अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है. जांच-पड़ताल में महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है.इस घटना में गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नूरजहां खातून छह बच्चों की मां है. उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यापार करता था. तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी हो गयी है. बथुआ बाजार का रहने वाला नौशाद आलम उसका प्रेमी बन गया था. इसकी बारे उसके पति को लग चुकी थी. पति के मतभेद पर घर में मारपीट हो चुकी थी. उसके बाद महिला ने कत्ल का प्लान बनाया.हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी ने पत्नी के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाला. उसके बाद खून की कहानी सामने आ गई. एक-एक कर चार लोगों को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया. हथियार बेचने वाले दोषी संदीप शर्मा की खोज में छापेमारी चल रही है.
एसआईटी ने जांच-पड़ताल की तो महिला ने बताया कि इसका प्रेमी नौशाद आलम उस रात्रि किसी शादी उत्सव से लौट रहा था. रात्रि के 11 बजे ईश मोहम्मद मियां को दरवाजे पर सोते हुए देख उसी रात में खून की प्लानिंग तैयार हो गई. वह खिड़की के पास खड़ी हो गई और फोन पर अपने प्रेमी और कांट्रैक्ट किलरों को लाइन पर लेकर गाइड करती रही. शूटरों ने मछली व्यापार के सिर में गोली मारी और उसके बाद चादर से सिर को ढक दिया. यह सब कुछ वह खिड़की से देखती रही. बाद में पत्नी ने ही हल्ला मचाया और अपने मायके के लोगों को फोन कर बुलाया. पत्नी ने ही अज्ञात दोषियों के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज कराई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live