अपराध के खबरें

दरभंगा में एम्स निर्माण से CM नीतीश को क्या होगी दिक्कत? अश्विनी चौबे ने खुलेआम बताई सारी बातें

संवाद 


जिले के बहेरी आईटीआई में बीजेपी (BJP) द्वारा आयोजित महाजनसंपर्क अभियान प्रोग्राम के तहत शुक्रवार को जनसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राधामोहन सिंह सम्मिलित हुए. सभा को संबोधित करते हुए दरभंगा एम्स (Darbhanga AIIMS) के मामले पर केंद्रीय मंत्री ने बोला कि हमने प्रधानमंत्री से स्वीकृति दिलाई थी. बिहार सरकार केंद्र सरकार के साथ एग्रीमेंट भी किया. कुछ जमीन भी दी थी, उसमें से आधी तो रजिस्ट्री कर भी दी थी, लेकिन बाद में मुकर गए इसका शिलान्याश तो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) करेंगे. इस वजह से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुकर गए क्योंकि उन्हें थप्पड़ लगेगी. इस वजह से इन्होंने ऐसा जमीन दे दिया, जिस पर निर्माण ही नहीं हो सके.

इन्होंने बोला कि कल ही प्रधानमंत्री ने दरभंगा एम्स के निर्माण की समीक्षा की है और बोला कि दरभंगा में किसी भी कीमत पर बनकर ही रहेगा.

 
अश्विनी चौबे ने सीएम नीतीश कुमार पर खूब जमकर आक्रमण बोला. इन्होंने बोला कि बिहार की जनता इस 'सलतु राम' से 2024 में सलट लेगी. इनकी जो बारात निकलने वाली है उसमें अभी तक दूल्हा ही नहीं है तो बारात किसकी होगी? इनके सपने मुंगेरी लाल के हसीन सपने की तरह रह जाएंगे. 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. बीजेपी का इस चुनाव 400 पार अबकी बार मोदी सरकार का नारा रहेगा. शिक्षा मंत्री के विषय पर पूछने पर अश्विनी चौबे ने बोला कि किसने इसे शिक्षा मंत्री बना दिया? ये तो मूर्ख है. आगे इन्होंने बोला कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो पूरे देश मे 1 लाख 50 हजार हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोला था, लेकिन उसमें आज डॉक्टर नहीं हैं. केंद्रीय मंत्री ने नाम लिए बिना लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर आक्रमण बोला. इन्होंने बोला कि ये पलटू राम और उलटू राम और उनके पुत्र सलटू राम हैं. प्रधानमंत्री किसको बनाना चाहते हैं. ये पलटू राम जो हमेशा पलटते रहते हैं. इनसे अगले चुनाव में बदला लेना है. आरजेडी वाले कहते हैं कि हमलोगों पर सीबीआई और ईडी से छापेमारी करवाते हैं. सीबीआई और ईडी इनलोगों पर छापा नहीं मारेगा तो क्या इन लोगों की आरती उतारेगा? ये देश और राज्यों को लूटे हैं. और बता दे कि इन लोगों को तो पूरे खानदान सहित जेल जाना ही पड़ेगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live