अपराध के खबरें

13 घंटे तक ऑटो में घूमती रही महिला, पैसा मांगते ही ड्राइवर पर भड़की, जमकर हुआ हंगामा

संवाद 

 दिल्ली से सटे गुरुग्राम के साइबर सिटी में एक महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, ज्योति नाम की महिला ने देर रात मेदांता हॉस्पिटल के पास से एक ऑटो रात करीब 10 बजे बुक किया.

सुबह लगभग 11 बजे तक घूमती रही. जब ऑटो चालक ने महिला से पूछा कि उनको कहां जाना हैं, ठीक से बता दे. नहीं तो बिल देकर ऑटो को फ्री करें.

ऑटो चालक दीपक बिल मांगने की बात पर महिला भड़क गई और फर्जी केस में फंसने की धमकी देने लगी. इसके बाद दीपक ने गुरुग्राम पुलिस को मामले में सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस से भी ज्योति उलझने लगी. ऑटो चालक दीपक के मुताबिक, रात 10 बजे एक एप से ऑटो बुक किया गया था और सुबह 11 बजे तक ऑटो में इधर-उधर घूमाती रही.

पैसे मांगने पर हंगामा करने लगी महिला

जब बिल दो हजार का बन गया, तो कहने लगी पेटीएम करवाती हूं. मगर, उस बात को भी दो घंटे बीत गए. फिर से पैसे मांगने पर महिला ऑटो से उतरकर हंगामा करने लगी और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने साथ थाने ले गई. वहीं, एक अन्य महिला ने इस घटना का वीडियो बनाकर ट्विटर पर वायरल कर दिया.

ऑटो चालक की शिकायत पर का जा रही है जांच

मामले में सेक्टर 29 थाना पुलिस ने बताया कि महिला के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, महिला की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी साइबर सिटी में महिलाओं की दबंगई के कई मामले सामने आते रहे है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live