अपराध के खबरें

गोलियों से थर्राया पटना, नीलेश मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, BJP का सीएम नीतीश पर आक्रमण

संवाद 

राजधानी पटना का कुर्जी इलाका सोमवार की सुबह गोलियों से थर्रा उठा. पाटलिपुत्र थाना इलाके के कुर्जी इलाके में पार्षद पति नीलेश मुखिया को अपराधियों ने गोली मार दी. बोला जा रहा है कि 4 की संख्या में बदमाश आए थे और गोली मारने के बाद फरार हो गए. नीलेश मुखिया बीजेपी से जुड़े हुए हैं. वर्तमान में नीलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा सिंह 22बी की वार्ड पार्षद हैं.
वारदात के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया. कुर्जी से साईं मंदिर की ओर जाने वाले रोड में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. उपचार के लिए कुर्जी होली फैमिली हॉस्पिटल लाया गया. उसके बाद यहां से रेफर कर दिया गया. 

उनकी हालत गंभीर है लेकिन पुलिस के अनुकूल नीलेश मुखिया खतरे से बाहर हैं.

इस पूरे घटना में पुलिस का बोलना है कि जख्मी व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है. उपचार चल रहा है. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है. सीसीटीवी फुटेज की जांच सहित सभी बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है. घायल व्यक्ति का नाम नीलेश कुमार है. उनके खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक कांड दर्ज हैं. इन पहलुओं पर भी अनुसंधान जारी है.इस घटना पर भड़के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर आक्रमण करते हुए बोला कि उनसे बिहार संभल रहा है क्या? बेगूसराय में दलित बहन के साथ किस तरह का अत्याचार किया गया. अररिया में पति को खूंटा में बांधकर उसके सामने दुष्कर्म कर दिया गया. जेडीयू नेता के द्वारा नवादा में दलित परिवार के साथ अत्याचार किया गया. बिहार पूरी तरह जल रहा है और नीतीश कुमार सो रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live