अपराध के खबरें

नालंदा में नशे में चूर लोगों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी कत्ल, आक्रोशित गांव वाले ने पुलिस को खदेड़ा


संवाद 

जिले खुदागंज थाना इलाके के अर्जुन सरथुआ गांव में शुक्रवार की रात्रि पूर्व के विवाद में दो गुटों में भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर पथराव करने लगे. इसके साथ ही लाठी-डंडा भी चला, वहीं एक पक्ष के बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर एक बुजुर्ग की कत्ल (Nalanda News) कर दी. इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची फिर आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ नोकझोंक की. पुलिस ने घटना की जानकारी वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी. उसके बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई. मृतक की पहचान 65 वर्षीय चंदेश्वर यादव के रूप में हुई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.घटना के विषय में बताया जा रहा है कि पूर्व में बच्चों के बीच में तकरार हुआ था. 

इस तकरार को लेकर गांव के कुछ लोग शराब पीकर गली गलौज कर रहे थे.

 मृतक के परिजन ने गली गलौज करने से मना किया फिर तकरार बढ़ गया और दूसरे पक्ष से भरी संख्या में लोग आ गए और ईंट-पत्थर फेंकना प्रारंभ कर दिया. मामला बढ़ता देख दोनों पक्षों में मारपीट हो गई.
मृतक के दामाद द्वारिका यादव ने बताया कि शराब पीकर कुछ लोग हंगामा कर रहे थे, जिसे बुजुर्ग समझाने गए थे. इस दौरान बदमाशों ने मारपीट कर उनकी कत्ल कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लोग फरार हो गए. वहीं, इस मामले को लेकर हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई है. मारपीट की घटना हुई है, जानकारी मिलने पर गांव पुलिस पहुंची. बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. पीट-पीटकर कत्ल का इल्जाम लगाया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live