अपराध के खबरें

Bihar में फिर प्रारंभ हुई खास राज्य के दर्ज की जिक्र, सीएम Nitish Kumar के बयान ने चौंकाया

संवाद 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार को लोकसभा में विरोधियों पर निशाना साधे जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए बोला कि संसद का सत्र चलता रहता है और वे बाहर घूमते रहते हैं. उसके अलावा सीएम ने बिहार के स्पेशल स्टेटस पर भी टिप्पणी की.केंद्र सरकार पर सियासी आक्रमण बोलते हुए मुख्यमंत्री ने बोला कि इनके द्वारा कहीं कुछ कार्य नहीं हो रहा है, सिर्फ प्रचार प्रसार का कार्य हो रहा है पटना में पत्रकारों से जिक्र करते हुए उन्होंने BJP का नाम लिए बिना कहा कि इतनी पार्टियां इकट्ठा हो रही हैं तो अब इनको तो परेशानी होगी ही.

उन्होंने बोला कि विपक्ष का हक है अपनी बात रखने का.

 उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर बोला कि पटना से प्रारंभ हुआ है अब इसकी तीसरी बैठक होनी है, जिसमें मिलकर आगे क्या होना चाहिए, किस तरह से इस देश के विकास के लिए कार्य होना चाहिए, यह तय किया जाएगा.सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि मुंबई की बैठक में कौन कहां से लड़ेंगे, सब कुछ तय हो जाएगा. अब वे परेशान हो रहे तो इसमें हमलोग क्या कर सकते हैं. उन्होंने बोला कि 2024 के लोकसभा चुनाव में BJP बिहार से साफ हो जाएगी.उन्होंने दावा करते हुए बोला कि विपक्षी दलों का गठबंधन देशहित में है. उन्होंने बोला कि हमलोग कार्य कर रहे हैं.
मुख्यमंत्री ने खास राज्य का दर्जा का मामला उठाते हुए बोला कि यह मिलता तो और ज्यादा विकास होता. उन्होंने साफ लहजे में बोला कि 2020 में एजेंट को खड़ा कर हमको हरवाया था और आज लोग बोल रहे हैं कि तीसरे नंबर को पार्टी बन गई. उन्होंने बोला कि इस बार चुनाव में सब साफ हो जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live