अपराध के खबरें

गुंडों की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मुजफ्फरपुर, रेस्टोरेंट में छिपकर लोगों ने बचाई अपनी अपनी जान


संवाद 

जिले में शनिवार की देर रात्रि बेखौफ होकर बाइक सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Muzaffarpur News) की. इस दौरान दर्जनों राउंड गोलियां चलाई गई. रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोग बाल बाल बचे. खौफ के माहौल लोगों ने छिपकर और भागकर जान बचाई. आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. मामला सदर थाना इलाके का है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस आस-पास लगी सीसीटीवी को खंगाल रही है.
घटना सदर थाना क्षेत्र के फरदो पुल के पास एनएच 102 के पास की है, जहां देर रात्रि बाइक सवार लगभग आधा दर्जन की संख्या में बदमाश हथियार लेकर आए. इसके बाद फायरिंग प्रारंभ कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया.

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

 सदर थाना की पुलिस और सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए. रेस्टोरेंट पर अचानक हुई फायरिंग से मौके पर से लगभग 1 दर्जन गोली का खोखा बरामद किया गया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.बताया जा रहा है कि इस घटना के समय रेस्टोरेंट में दो दर्जन की संख्या में लोग खाना खा रहे थे. इस दौरान अचानक फायरिंग की घटना से वहां लोग खाना को छोड़कर अपनी जान बचाते हुए इधर उधर भागते नजर आए. कई लोग रेस्टोरेंट के टेबल के नीचे छिपकर जान बचाई. गनीमत रही कि घटना में किसी ग्राहक को गोली नहीं लगी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह पहुंचे और हालात का जायजा लिया. रेस्टोरेंट संचालक से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्य में घटना दहशत पैदा करने के उद्देश्य से की गई है. पुलिस आगे की करवाई में जुटी हुई है. पुलिस आसपास में लगी सीसीटीवी कैमरे में अपराधी की सूचना को लेकर करवाई में जुटी हुई है. सिटी एसपी ने बताया एक दर्जन राउंड फायरिंग की गई है. घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live