अपराध के खबरें

'मिलकर बैठे हैं महफिल में जुगनू सारे...', विपक्षी बैठक पर विजय सिन्हा का लालू-नीतीश पर ताना


संवाद 

मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक (Opposition Meeting in Mumbai) पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने गुरुवार को नीतीश कुमार और लालू यादव पर ताना कसा. उन्होंने बोला कि बिहार में जिनका अस्तित्व ठिकाना नहीं, वे लोग चले हैं देश का प्रधानमंत्री बनाने. मिलकर बैठे हैं महफिल में जुगनू सारे, ऐलान ऐ है कि सूरज को हटाया जाए. INDIA (इस्लामी तुष्टिकरण, नेपोटिज्म, वंशवादी, डिस्ट्रैक्टिव, इटालियन एलाइंस) के फ्लॉप कलाकारों का मुंबई में ऑडिशन प्रारंभ हो रहा है.
विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि अपने रियल कैरेक्टर पर झूठ, फरेब और झांसे का मुहर लगाकर भारत की जनता को गुमराह करने और लूटने के प्रयत्न को कभी कामयाबी नहीं मिलने वाली है. 

ना-ना वाले और फिर हां-हां वाले नीतीश पलटू राम, ये मत भूलिएगा कि मुंबई मायानगरी है.

 वहां आपकी कलाकारी नहीं चलने वाली है. घिसी पिटी डॉयलॉग्स से भारत की जनता को ये लोग केवल मनोरंजन दे सकते हैं, लेकिन राजनीतिक, जनसेवा और राष्ट्रहित में आप सब केवल एक विलेन हैं. आप वह विलेन हैं जो गरीबो के कल्याण के लिए चारा चुरा लिया, जनता को भ्रष्टाचार की खाई में धकेल दिया, समाज को जातीय जहर के कहर से प्रभावित कर दिया और जातीय नरसंहार कराया.आगे नेता प्रतिपक्ष ने बोला कि एनडीए राष्ट्रभक्त, चरित्रवान ईमानदार है, भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संकल्प ले रहा है. दूसरी ओर विपक्षी गठबंधन तुष्टीकरण की सियासत से समाज को आपस में लड़ाने का कार्य कर रहा है. देश को कमजोर कर रहा है, भ्रष्टाचारियों वंशवादियों की जमात खड़ा कर रहा है. बता दें कि लालू यादव और तेजस्वी यादव विपक्षी बैठक में सम्मिलित होने के लिए मुंबई आ चुके हैं. वहीं, आज दोपहर 1:45 बजे नीतीश कुमार भी पटना से मुंबई के लिए रवाना होंगे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live