अपराध के खबरें

हुलास पांडेय के बेटे की गोली लगने से नहीं हुई मृत्यु, अस्पताल ने जारी की रिपोर्ट, क्या है कारण?

संवाद 


पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय (Hulas Pandey) के बेटे ने खुदकुशी नहीं की है. शुक्रवार (4 अगस्त) की सुबह को खबर सामने आई थी कि उनके बड़े बेटे ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है जिसके बाद तहलका मच गया. घटना के बाद शुभचिंतक पहुंचने लगे. पूर्व सांसद और बाहुबली नेता सूरजभान सिंह भी हुलास पांडेय के घर आए. हालांकि मीडियाकर्मियों को घर के अंदर नहीं जाने दिया गया. अब जब अस्पताल से रिपोर्ट आई है तो कारण कुछ और बताई गई है.दरअसल लोजपा (रामविलास) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व विधान परिषद हुलास पांडेय के बेटे को उपचार के लिए बेली रोड के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां लाने के बाद मृत्यु की पुष्टि कर दी गई, लेकिन रिपोर्ट में गोली लगने से मृत्यु की वजह नहीं बताई गई है. 

अस्पताल की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुकूल हुलास पांडेय के बेटे की बाथरूम में गिरकर मृत्यु हुई है.

 सिर में चोट लगी थी. हालांकि शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है.इधर मृत्यु के बाद शव को लेकर परिजन घर आ गए. वहीं पुलिस ने भी गोली लगने से मृत्यु हुई है या क्या सच्चाई है इस पर कुछ बोलने से पहले निकल गई. परिजन भी कुछ नहीं बोल रहे हैं.
यह पूरी घटना पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके के अंतर्गत हुलास पांडेय के आवास की है. शुक्रवार को मीडिया में सूचना आई थी कि लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर बेटे ने खुदकुशी की है. अब अस्पताल की रिपोर्ट के बाद मामला ही पलट गया है. जिस बेटे की मृत्यु हुई है वह हुलास पांडेय का सबसे बड़ा लड़का है. हुलास पांडेय के 3 बच्चे हैं. फिलहाल घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live