अपराध के खबरें

क्या मंत्रिमंडल विस्तार में रोड़ा हैं CM नीतीश? प्रश्न पर भड़के अखिलेश सिंह, बोला- मुख्यमंत्री से पूछिए

संवाद 


बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) कई मुद्दे को लेकर रविवार को मीडिया से वार्तालाप की. वहीं, इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार (Bihar Cabinet Expansion) के प्रश्न पर अखिलेश सिंह भड़क गए. उन्होंने बोला कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से पूछिए. हमसे क्यों पूछते हैं. हमसे जो बात राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)से हुई थी, सभी के सामने हमने वह बता दिया. कांग्रेस (Congress) की बातचीत हो चुकी है. बाकी कांग्रेस के दो मंत्री बनेंगे, जब भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्मिलित करें. उसके अलावा जब मिलेंगे फिर बात कर लेंगे.पीएम पर आक्रमण बोलते हुए अखिलेश प्रसाद सिंह ने बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा झूठ बोलते हैं और बिहार को गरीबी में धकेलने का कार्य कर रहे हैं. 

पीएम जब आते हैं लंबा-लंबा फेंकते हैं, 

लेकिन बिहार में एक भी उद्योग स्थापित नहीं हुआ. वहीं, दरभंगा में एम्स मेडिकल कॉलेज विवाद पर उन्होंने पीएम ताना कसते हुए बोला कि जब से पीएम आएं तब से एम्स खोल ही रहे हैं. यह देश और बिहार के लोगों को बरगलाने का कार्य करते हैं. पटना में एम्स खुला है तो कोई नाकार नहीं सकता है. दरभंगा में एम्स निर्माण को लेकर किसी से पूछ लीजिए.
संसद में राहुल गांधी के फ्लाइंग किस मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने बोला कि फिर से उन्हें हटा दें. यह सब कोई बात हुई. राहुल गांधी तो आसन को इशारा करके चले गए. राहुल गांधी पर ऐसी बचकाना हरकत का इल्जाम लगाना, इसका कोई जवाब ही नहीं है. राहुल गांधी ने मणिपुर के मुद्दा को उठाया. इस पर तो प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं बोले. राज्यसभा में तो पीएम कुछ बोले नहीं और लोकसभा में लंबा भाषण दिए. उसके बाद भी मणिपुर के मुद्दा पर कुछ नहीं बोले. मणिपुर की घटना ने दुनिया नें देश का प्रतिष्ठा गिराने का कार्य किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live