अपराध के खबरें

कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग पर सुशील मोदी ने CM नीतीश को घेरा, कहा- 'बिहार को भगवान के भरोसे ही छोड़ दिया'


संवाद 

समस्तीपुर (Samastipur) कोर्ट परिसर में शनिवार (26 अगस्त) को गोलियां की तड़तड़ाहट सुनाई दी. यहां बदमाशों ने 2 कैदियों को गोली मार दी. अब इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) सांसद और बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी सरकार को घेरा है. समस्तीपुर कोर्ट परिसर में हुई गोलीबारी की वारदात पर सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बोला इस राज्य में गवाह सुरक्षित नहीं हैं.बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने बोला "कुछ दिन पहले अररिया में एक पत्रकार की कत्ल कर दी गई थी, वह एक कत्ल के मामले में गवाह थे. उनकी पेशी होने वाली थी. उसी के तीन-चार दिन बाद पूर्णिया में 4 आदिवासी लोग जो गवाही देने के लिए जा रहे थे, उन पर जानलेवा आक्रमण हुआ. बिहार के अंदर आपकी (सीएम नीतिश) की सरकार है. 

यहां गवाह सुरक्षित नहीं है. 

कोई गवाही नहीं दे सकता है, तो आम-आदमी की सुरक्षा का प्रश्न कहां पैदा होता है."सुशील कुमार मोदी ने बोला कि प्रदेश में बड़े भयावह हालात हैं. हर एक आदमी भयभीत है. डरा हुआ है और अगर प्रदेश में गवाह ही सुरक्षित नहीं हैं, तो अपराधियों को सजा नहीं मिलेगी. समस्तीपुर में पुलिस पर आक्रमण हो रहा है. वहां अक्सर कोयला माफिया और रेत माफिया पुलिस पर आक्रमण कर रहे हैं. निरंतर हो रहे ये हमले बताते हैं कि नीतीश कुमार की लॉ एंड ऑर्डर की यूएसपी समाप्त हो गई है. अब प्रदेश में उनकी कोई रुचि नहीं रही है. प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में उन्होंने बिहार को भगवान के भरोसे ही छोड़ दिया है.
बता दें समस्तीपुर कोर्ट परिसर में बेखौफ गुंडों ने पेशी के लिए गए 2 कैदियों को गोली मार दी. विचाराधीन कैदी प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसी क्रम में इन्हें गोली मार दी गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live