अपराध के खबरें

जीतन राम मांझी को झटका, HAM छोड़कर JDU में कई कार्यकर्ता हुए सम्मिलित, उमेश कुशवाहा का BJP पर बड़ा वर्णन


संवाद 

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पार्टी को झटका लगा है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के कई कार्यकर्ताओं ने गुरुवार (24 अगस्त) को जेडीयू (JDU) का दामन थाम लिया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी में सम्मिलित होने वाले नए कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी सूचना दी. इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा (Ratnesh Sada) भी उपस्थित थे.उमेश कुशवाहा ने बोला कि जीतन राम मांझी उन लोगों के साथ चले गए हैं जो देश को बर्बाद करने में लगे हुए हैं, इसलिए उनके कार्यकर्ता छोड़कर उनसे भाग रहे हैं. इस दौरान बीजेपी पर भी उमेश कुशवाहा ने आक्रमण किया. बोला कि आज देश में बीजेपी द्वारा घोषित रूप से आपातकाल की स्थिति लाई गई है.

 महंगाई, बेरोजगारी, देश की जो मूल समस्या है उससे अलग हटकर बीजेपी लोगों को भटकाने का कार्य कर रही है.

 बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए और हटाने के लिए सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकत्व को मजबूत कर रहे हैं. हमारे नेता जो संकल्प लेकर चल रहे हैं उस अभियान में 'हम' को छोड़कर जेडीयू में आप लोगों के आने से संगठन को और मजबूती मिलेगी.जेडीयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की नई सूची में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश का नाम नहीं है. इस प्रश्न पर उमेश कुशवाहा ने बोला कि पार्टी में इस बार सभी नए लोगों को जिम्मेदारी दी गई है. यह कोई मुद्दा नहीं है कि हरिवंश को क्यों नहीं जगह दी गई है.
बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर आक्रमण करते हुए उमेश कुशवाहा ने बोला कि सम्राट चौधरी जी का हास्य देखें उनका क्या-क्या होता है. अभी तो उनकी नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी गई है. अब प्रदेश अध्यक्ष की भी कुर्सी चली जाएगी. 'इंडिया' गठबंधन पर बोला कि गठबंधन पूरी तरीके से मजबूत है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live