अपराध के खबरें

भारत तीसरा सबसे संपन्न देश वाले PM मोदी के वर्णन पर भड़के ललन सिंह, बोला- 'यह सबको पता है...'

संवाद 


पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बोला है कि 2024 में अगर सत्ता में आए तो देश विश्व में तीसरा संपन्न देश होगा. इस वर्णन पर जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने रविवार को ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा. पीएम मोदी पर आक्रमण बोलते उन्होंने कहा कि सबको पता है कि आपका 2024 के लिए यह जुमला है. वहीं, उसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार से कई प्रश्न भी किया. साथ ही बोला कि अब 2024 (Lok Sabha Election 2024) का नया जुमला, देश जान चुका है. जनता इसलिए झांसे में नहीं आएगी. देश 2024 में बीजेपी (BJP) मुक्त होकर रहेगा.
ललन सिंह ट्वीट कर लिखा कि 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका बोलना कि 2024 में अगर सत्ता में आए तो देश विश्व में तीसरा सम्पन्न देश होगा, जबकि सबको पता है यह आपका 2024 के लिए सिर्फ जुमला है. आपने 2014 में बोला था कि दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार, कालाधन लाएंगे और हर गरीब के खाते में 15-15 लाख भेजेंगे. आपके इस वादे को माननीय गृहमंत्री ने जुमला घोषित कर दिया. 

2019 में पुलवामा के शहीदों के नाम पर आपने वोट मांगा, 

लेकिन आज तक इनके द्वारा नियुक्त तत्कालीन गवर्नर सत्यपाल मलिक के खुलासे का ना तो आपने जवाब दिया और न ही उनकी बातों का खंडन किया. मौन तो स्वीकृति का लक्षण होता है. अब 2024 का नया जुमला, देश जान चुका है. जनता इसलिए झांसे में नहीं आएगी. देश 2024 में बीजेपी मुक्त होकर रहेगा.बता दें कि पीएम मोदी ने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव पर जिक्र का जवाब देते हुए बोला था कि विपक्ष 2023 में भी अविश्वास प्रस्ताव लाएगा. अब पीएम मोदी ने एक बार फिर 2024 के चुनाव में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का दावा किया है और बोला है कि विपक्ष 2028 में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live