अपराध के खबरें

लालू-नीतीश के विरुद्ध आज झंझारपुर में गरजेंगे अमित शाह, रैली से पहले ही दे दिया ये संकेत


संवाद 

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (16 सितंबर) बिहार के मधुबनी और अररिया जिलों के दौरे पर आ रहे हैं. बता दे कि इस एक दिवसीय बिहार दौरे में अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही वे अररिया में LPAI के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन एवं एसएसबी के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. उनके दौरे को 2024 के आने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है.विशाल रैली से पहले ही अमित शाह ने संकेत दे दिया है कि बिहार की महागठबंधन सरकार पर वे गरजने वाले हैं. लालू-नीतीश पर खूब जमकर आक्रमण करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर प्रोग्राम से पहले लिखा- "ज्ञान और परिश्रम की भूमि बिहार में आज हर जगह सिर्फ जंगलराज है. प्रदेश में बेहतर विकास और सुरक्षा केवल भाजपा सरकार से ही मुमकिन है. बिहार के प्रवास पर मिथिलांचल के झंझारपुर लोकसभा में जनसभा को संबोधित करूंगा. देश की सीमाओं को दिन-रात सुरक्षित कर रहे जवानों की सुविधा के लिए मोदी सरकार निरंतर कार्य कर रही है. कल अररिया (बिहार) में एलपीएआई के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर और बथनाहा में एसएसबी के नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन करूंगा."लोकसभा चुनाव में कुछ महीने बचे हैं और लगभग हर छोटी बड़ी पार्टी जो लोकसभा का चुनाव लड़ती है वो तैयारी में जुट गई है. 

वहीं विपक्षी दलों का 'इंडिया' गठबंधन (India Alliance) के घटक दल एनडीए को हराने के लिए 3 बैठकें कर चुके हैं.

 वहीं दूसरी ओर भाजपा (BJP) बिहार की नई टीम ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. एक वर्ष में अमित शाह का ये छठा बिहार दौरा है. इससे पहले अमित शाह पटना, नवादा, लखीसराय, वाल्मिकी नगर और पूर्णिया का दौरा कर चुके हैं. उनके दौरे को 2024 के आगामी लोकसभा और 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है.

दोपहर 1.30 बजे: मधुबनी के झंझारपुर में ललित कर्पूरी स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

दोपहर 3:30 बजे: अररिया में LPAI के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन एवं SSB के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे.

सूत्रों से मिली सूचना के अनुकूल 16 सितंबर के अपने एक दिवसीय बिहार दौरे को लेकर अमित शाह एक शाम पूर्व बागडोगरा आ गए. उन्होंने वाहन एसएसबी के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम किया.बीजेपी ने पार्टी 
 के सभी कार्यकर्ता और प्रदेश के छोटे-बड़े सभी नेताओं के प्रोग्राम को कामयाब बनाने के लिए पूरी ताकत लगाने को बोला है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस जनसभा से मधुबनी, झंझारपुर, दरभंगा, सुपौल और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के वोटर, पार्टी के कार्यकर्ता और नेता तीनों पर एक साथ असर डाला जा सकता है. साथ ही उपरोक्त 5 लोकसभा क्षेत्र की 31 विधानसभा सीटों पर भी इसका सीधा असर पड़ेगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live