अपराध के खबरें

मधेपुरा में सोए हुए बुजुर्ग की गोली मारकर कत्ल, परिवार वालों ने पड़ोसी पर वारदात को अंजाम देने का लगाया इल्जाम


संवाद 

जिले में आपसी भूमि विवाद में एक 70 वर्षीय युवक की सोए हुए अवस्था में गोली मारकर कत्ल (Madhepura News) कर दी गई. मामला चौसा थाना इलाके के रसलपुर धुरिया पंचायत स्थित धरहरा टोला का है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने 70 वर्षीय दीपनारायण सिंह नामक युवक की सोए अवस्था में गोली मारकर कत्ल कर दी. वहीं, परिवार वालों के अनुसार भूमि विवाद में बुजुर्ग दीपनारायण सिंह की गोली मार कर कत्ल की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आ कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया.घटना के विषय में बताया जा रहा है कि मृतक दीपनारायण सिंह और पड़ोस में रहने वाले सुभाष सिंह के बीच करीब 2 सालों से भूमि विवाद चल रहा था. 

इस विवाद को लेकर पूर्व में भी चौसा थाना में मामला दर्ज कराया गया था.

 वहीं, बीते 14 सितंबर को भी दोनों के बीच मारपीट की घटना घटित हुई थी, जिसमें सुभाष सिंह के गुर्गों ने दीपनारायण सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
बहरहाल, घटना के बाद गांव में मातम का माहौल हो गया है. वहीं, इस मामले को लेकर उदाकिशुनगंज के नवपदस्थापित एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की गोली मारकर कत्ल की गई है. अभी पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है. आवेदन प्राप्त होते ही उचित कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घटना में सम्मिलित आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस सभी बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live