अपराध के खबरें

सिद्दीकी के विवादित वर्णन पर नेता प्रतिपक्ष ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोला- 'ऐसी जमात भारत की शक्ति...'


संवाद 

आरजेडी के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने शुक्रवार (29 सितंबर) को महिला आरक्षण पर विवादित वर्णन देकर फंस गए हैं. बयान के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अब्दुल बारी सिद्दीकी पर शनिवार को निशाना साधा. उन्होंने बोला कि यह महिलाओं का तिरस्कार है, यह विकृत मानसिकता के सोच वाले लोग हैं जिस महिला को हम लोग शक्ति स्वरूपा माता, बहन के रूप में सम्मान देते हैं, उसके प्रति इस तरीके की भावना व्यक्त करने वाले लोग की मानसिकता साफ बताती है कि ऐसी जमात भारत की शक्ति को अपमान कर रहे हैं.  बिहार के मुजफ्फरपुर में आरजेडी के बड़े नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने महिला आरक्षण को लेकर महिलाओं के ऊपर विवादित वर्णन दिया था. सभा के संबोधित करने के क्रम में उन्होंने बोला था कि 'महिलाओं के आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली औरत नौकरी में चली आएंगी तो आपके महिलाओं का अधिकार और हुबूब मिलेगा?'
दरअसल, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा अपनी पार्टी के नेता और समर्थकों के साथ हाजीपुर में हुए हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने आए थे. 

मीडिया से बातचीत के दौरान अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर उन्होंने जवाब दिया. 

उन्होंने बोला कि नारी शक्ति को अपमानित किया है. उनकी सोच छोटी है इसलिए ऐसा बोल दिया.महिला आरक्षण बिल पर मुजफ्फरपुर में दिए गए आपत्तिजनक बयान पर सिद्दीकी ने खेद प्रकट किया है. अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बोला कि 29 सितंबर (शुक्रवार) को मुजफ्फरपुर में अति पिछड़ा सम्मेलन प्रोग्राम में गए थे. इस दौरान महिला आरक्षण बिल पर जिक्र हो रही थी और काफी संख्या में ग्रामीण महिलाएं आइ हुई थीं उन लोग को समझाने के लहजे में और मजाकिया तौर पर में हमने कहा था.  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live