अपराध के खबरें

'लाल आंख' और 'छप्पन इंच', भाजपाई I.N.D.I.A. से डरे, ये भय अच्छा है', JDU ने बोला- 'BJP ऐसे करेगी तो...'


संवाद 

राष्ट्रपति भवन ने नौ सितंबर को जी20 रात्रिभोज के लिए सामान्य प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया (President Of India) की जगह प्रेसिडेंट ऑफ भारत (President Of Bharat) के नाम पर आमंत्रण भेजा है. इसको लेकर जेडीयू ने बीजेपी पर तीखा आक्रमण किया है. मंगलवार (5 सितंबर) को जेडीयू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर ताना कसते हुए पोस्ट किया. वहीं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU Neeraj Kumar) ने भी बीजेपी पर खूब जमकर निशाना साधा.
नीरज कुमार ने बोला कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश बिल्कुल सही बोल रहे हैं. बीजेपी संविधान के साथ छेड़छाड़ कर रही है. बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने संविधान से 'INDIA' शब्द हटाने की मांग की है. उन्होंने भारत के संविधान में संशोधन कर 'INDIA' का नाम भारत करने की मांग की है. 

यह बोलते हुए कि 'INDIA' शब्द अंग्रेजों का दिया हुआ है. 

उनको ज्ञान की कमी है. चंद्रयान पर से पढ़ कर आए हैं. हम लोगों के 'इंडिया' गठबंधन से बीजेपी, केंद्र सरकार डर गई है, इसलिए 'INDIA' शब्द को हटाना चाहती है.जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बोला कि हम लोग अपने गठबंधन का नाम 'भारत' रखते तो केंद्र सरकार 'भारत' शब्द भी हटा देती. संसद का विशेष सत्र 18-22 तक है. केंद्र सरकार चाह कर भी 'INDIA' शब्द को नहीं हटा पाएगी. हम लोग ऐसा नहीं होने देंगे. बीजेपी ऐसा करेगी तो जनता 2024 में उखाड़ फेंकेगी.जेडीयू ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर लिखा- "लाल आंख' और 'छप्पन इंच' का फर्जी दम भरने वाले भाजपाई अब I.N.D.I.A. से डरे ये डर अच्छा है, अभी जो केंद्र में हैं, अब वो हारेंगे."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live