अपराध के खबरें

लखीसराय गोलीकांड पर BJP विधायक श्रेयसी सिंह ने नीतीश कुमार से मांगा जवाब, लॉ एंड ऑर्डर पर उठाए प्रश्न


संवाद 


लखीसराय में छठ के अवसर पर सुबह वाले अर्घ्य के दिन एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मारने के मामले में बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से जवाब मांगा है. मंगलवार (21 नवंबर) को बीजेपी नेता समेत श्रेयसी सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने बोला कि जब प्रशासन को बार-बार परिवार वालों की तरफ से इस मामले में बताया गया था तो कड़े एक्शन क्यों नहीं लिए गए? क्यों इस बात का संज्ञान नहीं लिया गया?श्रेयसी सिंह ने बोला कि सब जगह बैठकर मीटिंग हुई थी कि किस तरह घाट पर सुरक्षा रहेगी. क्या लॉ एंड ऑर्डर होगा, क्या एक्शन होगा. जब इतना हो गया तो पुलिस कहां थी? एक आदमी ने 6 लोगों पर गोली चलाई. 10 कारतूस बरामद हुए हैं तो पुलिस कहां थी? मुख्यमंत्री को जवाब देना पड़ेगा.
बीजेपी विधायक ने बोला कि जो आपराधिक घटना हुई है और जिस महिला के साथ हुई है उसकी निजी पिक्चर को प्रशासन ने वायरल किया है. पर्सनल फोटो को वायरल नहीं करना चाहिए था. 

महिलाओं के अत्याचार की बात करें, सम्मान की बात करें, 

जब-जब मुख्यमंत्री सामने आते हैं तो बोलते हैं कि सबसे ज्यादा सम्मान उन्होंने किया है. सच ये है कि महिलाओं का मजाक बनाकर रख दिया गया है. बोला कि आज जितनी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं अधिकतर महिलाओं के साथ हो रही है. चाहे विधानसभा की बात हो, लखीसराय या जमुई की बात हो, ना तो मुख्यमंत्री की तरफ से सम्मान किया जा रहा है, ना सरकार और ना प्रशासन की तरफ से किया जा रहा है.गोलीबारी के मामले को लेकर श्रेयसी ने बोला कि प्रशासन बोलता है कि घटना के तुरंत बाद 5 मिनट में वो लोग पहुंच गए थे. जब 5 मिनट में पहुंच गए तो दोषी भागा कैसे? सुबह के दिन हमलोग अर्घ्य देने जाते हैं तो घाट से लौटते वक्त काफी भीड़ होती है. ऐसे में कैसे कोई अकेला व्यक्ति इस तरह का कार्य करके भाग सकता है? 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live