अपराध के खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की राजनीति में होने जा रही एंट्री, चुनाव लड़ने पर पिता का बड़ा पर्दाफाश


संवाद 


भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की राजनीति में एंट्री होने जा रही है. सोमवार (27 नवंबर) की दोपहर वे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के अभियान जन सुराज से जुड़ने जा रही हैं. अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने उनके चुनाव लड़ने पर बड़ा पर्दाफाश भी किया है.दरअसल, बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर पूरी प्रकार से सक्रिय हो चुके हैं. उनका सिक्का बिहार की राजनीति में खूब चल रहा है. प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज में पहले ही कई आईपीएस, आईएएस और प्रबुद्ध लोग सम्मिलित हो चुके हैं और ये सिलसिला निरंतर चल रहा है. अब सिनेमा के स्टार भी उनसे जुड़ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी प्रशांत किशोर के अभियान से जुड़ रही है. 

सोमवार की दोपहर 3:00 बजे पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सुराज के प्रधान कार्यालय में पूरा प्रोग्राम है.

अक्षरा सिंह के पिता और भोजपुरी कलाकार विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बोला कि आज उनकी बेटी 'जन सुराज अभियान' से जुड़ने जा रही है. यह पार्टी नहीं है, एक अभियान है जो देश और बिहार के लिए कुछ करने का जज्बा प्रदान करता है. मेरी बेटी ने इच्छा जाहिर की तो हमने भी हां कर दिया. अब हमारी बेटी प्रशांत किशोर के अभियान में जुड़ी है तो हम लोग पूरा परिवार उसके उनके साथ है.
अक्षरा सिंह के चुनाव लड़ने की बात पर विपिन सिंह ने बोला कि यह भविष्य की बात है. अगर प्रशांत किशोर की सहमति होगी और इच्छा जाहिर करेंगे तो अक्षरा सिंह चुनाव भी लड़ सकती है.बता दें कि प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर 2022 से निरंतर बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं. पंचायत स्तर तक दौरा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, बीजेपी पर आक्रमणकारी हैं. लोगों को सही गलत का फर्क समझा रहे हैं. अब चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह जन सुराज से जुड़ने का फैसला लिया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live