अपराध के खबरें

दयानिधि मारन को बिहार कांग्रेस के नेता ने भेजा लीगल नोटिस, बोला- '15 दिन के अंदर माफी मांगें, नहीं तो...'


संवाद 


बिहार और यूपी के लोगों के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान देने वाले डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) को बिहार प्रदेश कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर कमेटी के सदस्य डॉक्टर चंद्रिका प्रसाद यादव (Congress Leader Dr Chandrika Prasad Yadav) ने लीगल नोटिस भेज दिया है. उन्होंने बोला कि 15 दिनों के भीतर माफी नहीं मांगी तो वह आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में परिवाद दाखिल करेंगे. सोमवार (25 दिसंबर) को एबीपी न्यूज़ से बातचीत में चंद्रिका प्रसाद यादव ने यह बातें बोलीं.
चंद्रिका प्रसाद यादव ने बातचीत में दयानिधि के बयान को लेकर बोला है बिहार के अरवल के अंजनी कुमार तेलंगाना में डीजीपी हैं. तमाम पदाधिकारी आईएएस आईपीएस वहां शासन कर रहे हैं. जिन मजदूरों की बात दयानिधि मारन कर रहे हैं वो मजदूर रोजी-रोटी के लिए स्वाभिमान के साथ अपना कार्य कर रहे हैं. बिहार और यूपी के लोगों का ही श्रमदान और योगदान है कि दक्षिण भारत में तमिलनाडु हो या तेलंगाना या अन्य राज्य तरक्की कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने बोला कि आप 15 दिन के भीतर माफी मांगें. नहीं तो परिवाद दायर करेंगे. 

मजबूरन न्यायालय का रुख अख्तियार करना होगा.

 उन्होंने बोला कि अगर बिहार और यूपी के लोग इन राज्यों में नहीं रहें तो ये लोग अपनी दिनचर्या भूल जाएंगे. इनके बिना वहां का एक कदम भी नहीं चल सकते. लिहाजा, मारन उनकी पार्टी उत्तर भारतीयों के विरुद्ध जहर उगलना बंद करे और माफी मांगें. उन्होंने जोर देकर बोला कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरा भारत एक है, इसे कोई तोड़ नहीं सकता.बता दें कि दयानिधि मारन का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल रहे हैं कि उत्तर प्रदेश और बिहार से तमिलनाडु आने वाले हिंदी भाषी निर्माण काम करते हैं या सड़कों और शौचालयों की सफाई करते हैं. इस बयान को लेकर अब यूपी और बिहार में उनके विरुद्ध रोष देखा जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live