अपराध के खबरें

बिहार में एक महीने में 2 दारोगा की कत्ल, 6 महीने में 3 दर्जन पुलिसकर्मी हुए शिकार, BJP ने उठाए प्रश्न


संवाद 


बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने बुधवार (20 दिसंबर) को बोला कि प्रदेश में बालू और शराब माफियाओं को संरक्षण देने वाले अपराध और भ्रष्टाचार के पर्याय आरजेडी के साथ सरकार चलाने वाले 'बीमार' नीतीश कुमार से अब राज्य नहीं संभल रहा है. उन्होंने बोला कि पिछले एक महीने में 2 दारोगा की कत्ल और 6 महीने में 3 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी अपराधियों के शिकार बने हैं.
बेगूसराय में शराब माफिया द्वारा दारोगा खमास चौधरी की कत्ल और एक होमगार्ड जवान को गाड़ी से कुचलकर बुरी तरह जख्मी करने की घटना पर सम्राट चौधरी ने बोला कि पूरे बिहार में बालू और शराब माफियाओं ने तहलका मचा रखा है और सरकार के मुखिया अपनी कुर्सी बचाने के लिए आंख मूंदे हुए हैं. राज्य की पुलिस सुरक्षित नहीं, वहां की जनता का भगवान ही मालिक है.सम्राट चौधरी ने बोला कि पिछले महीने में भी बालू माफिया ने जमुई में एसआई प्रभात रंजन को ट्रैक्टर से रौंद कर जान ले ली थी,

 पुलिस के एक जवान को बेहरमी से कुचल दिया था.

 6 महीने पहले बेगूसराय में ही एक अन्य दारोगा की कत्ल शराब माफियाओं ने कर दी थी. पिछले 2 महीने में नवादा, पटना, मुंगेर, सहरसा, सारण, जहानाबाद, किशनगंज आदि जिलों में 20 से ज्यादा ऐसी घटनाएं घटी हैं, जिसमें अपराधियों व बालू, शराब तथा भू- माफियाओं द्वारा न केवल पुलिस बल पर आक्रमण किए गए, बल्कि उन्हें खदेड़-खदेड़ कर पीटा भी गया.सम्राट चौधरी ने बोला कि अपराध की बढ़ती घटनाओं से पूरा बिहार थर्रा रहा है. अपराधियों और माफियाओं के हौसले बुलंद है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक दिन के लिए भी सत्ता में रहना न केवल बिहार के लिए हानिकारक है बल्कि बिहार को गर्त में धकेलने जैसा है. ऐसे में मुख्यमंत्री को नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए स्वयं त्यागपत्र दे देना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live