अपराध के खबरें

बेतिया में तेज रफ्तार बाइक सवार ने रोड पर खड़े ट्रक में मारी खूब जोरदार टक्कर, 3 की मृत्यु, परिवार में मचा तहलका


संवाद 


पश्चिम चंपारण के बगहा एनएच 727 बगहा व वाल्मीकिनगर मुख्य मार्ग पर शनिवार की देर रात्रि में तेज रफ्तार बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े गन्ना लदे ट्रक में खूब जोरदार टक्कर मार दी. जिससे 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु (Bettiah News) हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे स्थानीय ग्रामीणों के मदद से उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार के क्रम में उसकी भी मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. 
मृत व्यक्ति की पहचान मंगलपुर ब्रमस्थान गांव निवासी सुरेन्द्र राय के 25 वर्षीय पुत्र कन्हैया राय, मोतीलाल चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र बिट्टू चौधरी और चंद्रभान राय के 26 वर्षीय पुत्र शुखल राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रामपुर से अपने घर आ रहे थे.

 इस क्रम में तीनों दुर्घटना का शिकार हो गए. 

वहीं, घटना मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.लोगों ने बताया कि 3 युवक बाइक से घूमने के लिए गए हुए थे. लौटने के दौरान एसएसबी 21 वाहिनी के पास सड़क पर गन्ना लदा ट्रक खड़ा था. उसी में बाइक सवार ने खूब जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही दो की मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लौकरियां थाना के एसआई उमेश रजक ने घटनास्थल पर पहुंच कर एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक डॉ. पुष्प राज ने कन्हैया राय को मृत घोषित कर दिया. पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live