अपराध के खबरें

मुंगेर में बिजली कांट्रैक्टर की गोली मारकर कत्ल , आईटीसी पार्क के पास की घटना, हो सकती ये वजह


संवाद 


बिहार के मुंगेर में शुक्रवार (29 दिसंबर) को दिनदहाड़े एक बिजली कॉन्ट्रैक्टर की बदमाशों ने गोली मारकर कत्ल कर दी. घटना आईटीसी पार्क के पास की है. दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस को जानकारी दी की शेरपुर मोहल्ले में कबीर मठ के पास कोई गिरा है. वासुदेवपुर ओपी की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.
मृतक की पहचान चंडिका स्थान निवासी 36 वर्षीय बासकित राय के रूप में हुई है. वह आईटीसी कंपनी में बिजली लगाने और मरम्मत करने का कॉन्ट्रैक्ट लेता था. सदर अस्पताल के चिकित्सक रामप्रवेश की मानें तो बासकित राय के सिर में आर पार छेद हो गया है. इससे ऐसा लग रहा है कि कई गोली मारी गई होगी. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात की पुष्टि होगी.


गश्ती में सम्मिलित एक पुलिसकर्मी ने बताया कि जानकारी मिली थी कि शेरपुर कबीर मठ के पास एक व्यक्ति सड़क किनारे पड़ा है. उसकी बाइक भी है. इसके बाद हमलोग उसे सदर अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वासुदेवपुर ओपी के एसआई अशोक कुमार सिंह ने फोन पर ही जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. उन्होंने बोला कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है. घटना के कारणों का पता नहीं चला है.बताया जाता है कि मृतक बासकित राय के चार बच्चे हैं. इनमें दो लड़के और दो लड़की हैं. परिवार वालों ने बोला कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. बोला जा रहा है कि कुछ कारणों से एक वर्ष से बासकित राय का आईटीसी में काम बंद था. इसके बाद उसने बिजली की काम प्रारंभ कर दिया था. ठेकेदारी करता था. बोला जा रहा है कि आईटीसी कंपनी के अंदर अपने कार्य का इसने टेंडर डाला था. हो सकता है कत्ल के पीछे इसका भी विवाद हो. बहरहाल यह जांच-पड़ताल का विषय है.


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live