अपराध के खबरें

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर रोहिणी आचार्य ने दी प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहीं लालू यादव की लाडली


संवाद 


बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Acharya) क्या लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं? मीडिया द्वारा पूछे गए प्रश्न पर रोहिणी ने बोला कि उनका ऐसा अभी कोई इरादा नहीं है और फ्यूचर में क्या होगा, वह भविष्य में देखा जाएगा. बता दें कि रोहिणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पिता और आरजेडी के पक्ष में पोस्ट मुखर होकर पोस्ट डालती हैं. 
एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या आप लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं? इस पर रोहिणी ने बोला, ''नहीं मैं चुनाव नहीं लड़ रही. मेरा ऐसा अभी कोई इरादा नहीं है.'' रोहिणी सोशल मीडिया पर बीजेपी पर हमलावर रहती हैं ऐसे में उनके चुनाव लड़ने को लेकर कयास लग रहे हैं. रोहिणी ने बोला, ''जो मेरी राय होती है वह मैं पोस्ट करती हूं. मैं चुनाव नहीं लड़ रही.'' रोहिणी के प्रशंसक चाहते हैं कि वह चुनाव लड़े, वह क्या चाहती हैं, क्या वह फ्यूचर में चुनाव लड़ेंगी? 

रोहिणी ने इस प्रश्न पर बोला, ''भविष्य में क्या होगा, मुझे क्या पता?

''रोहिणी के चुनाव लड़ने को लेकर कयास तब से लगाए जा रहे हैं जब उन्होंने अपने ससुराल के दौरे पर मीडिया के प्रश्न के जवाब में बोला था कि अगर जनता की इच्छा होगी तो वह चुनाव लड़ेंगी. रोहिणी 14 दिसंबर को औरंगबाद के दाउदनगर स्थित अपने ससुराल पहुंची थीं, जहां उनके ससुर की 10वीं पुण्यतिथि थी. इसमें उनके परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि रोहिणी काराकाट से चुनाव लड़ सकती हैं जो सीट फिलहाल जेडीयू के पास है.रोहिणी अपने पिता लालू यादव को किडनी डोनेट कर भी चर्चा में आई थीं. रोहिणी ने पिता को किडनी डोनेट करने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत भावुक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिता को स्वस्थ रूप में देखने की कामना थी, जिस रूप में उन्हें बचपन से देखती आई थी. रोहिणी ने यह पोस्ट पांच दिसंबर को लिखा था जब उन्हें किडनी डोनेट किए हुए ठीक एक वर्ष हो गए थे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live