अपराध के खबरें

नरेंद्र मोदी का नाम सुनते ही तमतमाए लालू यादव, दिल्ली में बैठक से पूर्व बोल दी ये बड़ी बात


संवाद 


इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) की दिल्ली में मंगलवार (19 दिसंबर) को चौथी बैठक होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी बैठक में सम्मिलित होंगे. इस बैठक में सम्मिलित होने के लिए सोमवार (18 दिसंबर) को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनके बेटे एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दिल्ली रवाना हुए. दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सुनते ही लालू प्रसाद यादव तमतमा गए.लालू यादव ने बोला कि हम लोग बैठक में सम्मिलित होने जा रहे हैं. वहीं से फैसला लेंगे. सभी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा और मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे. 

लालू प्रसाद यादव ने बोला कि हम लोग दिल्ली में बैठक करेंगे और सभी मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

 इस दौरान पत्रकारों के प्रश्न पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहे हैं कि 2024 में वो फिर वापस आएंगे इस पर लालू प्रसाद यादव गुस्सा गए. लालू ने बोला, "रोज यही बात पूछते हैं. क्या है नरेंद्र मोदी? आएंगे तो आओ. उधर, मंगलवार को दिल्ली में होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सम्मिलित होंगे. नीतीश कुमार आज शाम में दिल्ली रवाना होंगे. आज दिन में जनता दरबार का उनका प्रोग्राम था जिसको लेकर शाम में दिल्ली जाने का प्लान बना है.
बता दें कि 19 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की यह चौथी बैठक है. पहली बैठक 23 जून को पटना में हुई थी. दूसरी बैठक बेंगलुरु और तीसरी बैठक मुंबई में हुई थी.अब जब 5 राज्यों के विधानसभा के चुनाव के फैसले आ गए हैं तो इंडी गठबंधन के नेता फिर से बैठक करने जा रहे हैं. चौथी बैठक 6 दिसंबर को होने वाली थी लेकिन टल गई थी. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live