अपराध के खबरें

'ललन सिंह ने लालू-नीतीश दोनों को दिखाया था ख्वाब', उपेंद्र कुशवाहा ने खोल दिया राज!


संवाद 


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) अपने पद से त्यागपत्र दे सकते हैं. इसकी जिक्र प्रारंभ हो गई है. बोला तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने अपना त्यागपत्र सीएम नीतीश कुमार को सौंप दिया है लेकिन मुख्यमंत्री ने स्वीकार नहीं किया है. लोकसभा चुनाव तक उस पद पर ललन सिंह को रहने के लिए बोला है. हालांकि जेडीयू की तरफ से त्यागपत्र वाली बात का खंडन कर दिया गया है, लेकिन इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है. आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने ललन सिंह को लेकर मंगलवार (26 दिसंबर) को बड़ा बयान दिया है.कभी नीतीश कुमार के काफी करीबी रहे उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के त्यागपत्र की चर्चा के बीच बोला कि ललन सिंह सभी मामलों में फेल हो गए हैं. 

यही कारण है कि वह खुद त्यागपत्र दे रहे हैं. 

उपेंद्र कुशवाहा ने बोला कि ललन सिंह नीतीश कुमार को बड़े-बड़े सपने दिखाए कि आप प्रधानमंत्री बन जाइएगा, लेकिन इंडिया गठबंधन की 4 बैठक हुई और उन्हें कन्वीनर भी नहीं बनाया गया. इससे ललन सिंह हताश हैं और वह इस मामले में फेल हो गए हैं.उपेंद्र कुशवाहा ने बोला कि ललन सिंह ने लालू प्रसाद यादव को भी आश्वासन दिया था कि वह जेडीयू का आरजेडी में विलय करवा देंगे, जिसके उसके बाद तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बन जाएंगे, लेकिन ललन सिंह ने लालू यादव को जो ख्वाब दिखाया था उसमें भी वह फेल हो गए. अब लालू और नीतीश दोनों के मामले में ललन सिंह जब फेल हो गए तो वह अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए त्यागपत्र देने जा रहे हैं.
आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने आगे बोला कि ललन सिंह के त्यागपत्र के बारे में वह कुछ नहीं जानते. जो जिक्र हो रही है वह उस पर बात कर रहे हैं. बता दें कि 29 दिसंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है. बैठक से पहले ललन सिंह के त्यागपत्र की खबर ने सबको चौंका दिया है. हालांकि जेडीयू कोटे से मंत्री विजय कुमार चौधरी ने इसका खंडन कर दिया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live