अपराध के खबरें

दयानिधि मारन के बयान पर तेजस्वी का सीधा जवाब, बोला - इससे हमलोग सहमत नहीं




डीएमके सांसद दयानिधि मारन (DMK MP Dayanidhi Maran) ने बिहारी को लेकर विवादित वर्णन दिया है. इसको लेकर बिहार में खूब जमकर जिक्रबाजी हो रही है. वहीं, इस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बोला कि करुणानिधि की पार्टी डीएमके जो है वह सामाजिक न्याय की पार्टी है लेकिन उनके दल के लोगों ने बिहार और यूपी के लोगों को लेकर इस प्रकार की बातें बोली है तो बहुत निंदा करने वाली बात है. इसका हमलोग निंदा करते हैं. इससे हमलोग सहमत नहीं हैं. इस तरह के वर्णन से दूसरे राज्यों के नेताओं को बचना चाहिए.

 तेजस्वी यादव ने बोला कि बिहार-यूपी के मजदूरों की मांग कई राज्यों में होती है. 

दूसरे राज्यों में बिहार और यूपी के मजदूर न जाए तो उनकी जिंदगी ठप हो जाएगी. ये बात लोगों को समझाना चाहिए. हम लोग हर किसी का सम्मान करते हैं. हम चाहते हैं कि अन्य राज्यों के लोग भी यूपी-बिहार के लोगों का सम्मान करें.
आगे डिप्टी सीएम ने बोला कि बिहार में जल्द फिल्म पॉलिसी लागू होगी. अब फिल्मों की बड़े पैमाने पर बिहार में शूटिंग होगी. बिहार में फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा मिलेगा. वहीं, आगे उन्होंने बोला कि बिहार में खेल कोटे से 81 खिलाडियों को नौकरी मिली. खिलाड़ी बीडीओ, इंस्पेक्टर और दारोगा बनेंगे. जल्द ही सभी को नौकरी मिलेगी. जल्द ही सभी को नियुक्ति पत्र सौपा जाएगा. वहीं, आगे उन्होंने बोला कि देश का सबसे बड़ा युवा प्रदेश बिहार है. देश में पहली बार किसी राज्य ने शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए एक लाख से अधिक बहाली की है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live