अपराध के खबरें

'तुम लोग गलते है... हटाओ न रे', नीतीश के बड़बोले विधायक फिर गुस्साए, जानिए पूरा मामला


संवाद 


सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके बयान काफी ज्यादा चर्चे में रहते हैं. एक बार फिर मीडिया से बातचीत के क्रम में उनका अंदाज दिखा है. मीडिया ने सोमवार को जब उनसे प्रश्न करना चाहा तो उन्होंने बोला कि एको बयान नहीं देंगे. तुम लोगों के साथ मेरी लड़ाई हुई है..तुम लोग गलते है. हटाओ, हटाओ न रे. वहीं, 'इंडिया' गठबंधन (India Alliance) की बैठक पर उन्होंने बोला कि 40 की 40 सीट लेंगे.
बता दें कि कुछ दिन पहले भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में गोपाल मंडल का एक वीडिया वायरल हो गया था. इस वीडियो में विधायक अस्पताल में परिसर में पिस्टल लेकर घुमते नजर आ रहे थे.

 इस वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा था.

 कई प्रश्न खड़े हो गए थे. इस मामले को लेकर राजधानी पटना में जब उनसे पत्रकारों ने प्रश्न किया तो इस पर उन्होंने गाली-गलौज की थी. हालांकि बाद में वीडियो जारी कर माफी भी मांगी थी. इस मामले में भागलपुर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की थी. भागलपुर के डीएम ने पिस्टल का लाइसेंस रद्द कर दिया था.
वहीं, दशहरा में डांस को लेकर भी जिक्र में आ गए थे. विधायक गोपाल मंडल 21 अक्टूबर की रात्रि अपने बेटे आशीष मंडल के रेस्टोरेंट में डांडिया नाइट में लोगों का जमकर मनोरंजन करते दिखे थे. इस क्रम में हीरोइन हो हीरोइन, त ना-ना पियेलू समेत कई गान बज रहा था. इस गाने पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल भी थिरकते दिखे थे. इस प्रोग्राम में गोपाल मंडल ने बोला था कि मेरे बेटा भी नहीं डरता है और मैं भी नहीं डरता हूं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live