अपराध के खबरें

मोतिहारी में मोबाइल झपट्टामार के चक्कर में ट्रेन से गिरकर छात्रा का पैर कटा, एग्जाम देने जा रही थी


संवाद 


सुगौली रेलवे स्टेशन के पास रविवार (17 दिसंबर) को ट्रेन से गिरकर एक छात्रा का पैर कट गया. दुर्घटना में उसका एक हाथ भी घायल हुआ है. 25 वर्षीय छात्रा की पहचान उच्चीडीह गांव निवासी प्रमोद पांडेय की पुत्री सलोनी कुमारी के रूप में की गई है. वह तुरकौलिया के जगत सिंह कुशवाहा बालिका उच्च विद्यालय में दारोगा भर्ती की परीक्षा देने जा रही थी.बताया जाता है कि छात्रा रामगढ़वा स्टेशन से ट्रेन पर चढ़ी थी. मोतिहारी जाने के क्रम में मोबाइल झपट्टामार गिरोह की वह शिकार हो गई. बदमाश ने मोबाइल छीनने का प्रयत्न किया तो वह गिर गई. हालांकि वह मोबाइल बचाने के क्रम गिरी या बदमाश ने धक्का दिया यह पता नहीं चला है. युवती से पूछताछ में घटना के वजह के बारे में पता चल सकेगा कि कैसे क्या हुआ.
घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. रेल थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह और आरपीएफ पुलिस बल के मदद से जख्मी छात्रा को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए छात्रा को मोतिहारी रेफर कर दिया.

छात्रा सलोनी दारोगा भर्ती की परीक्षा देने जा रही थी लेकिन इस घटना ने जीवन भर के लिए पीड़ा दे दिया.

 तुरकौलिया स्थित जगत सिंह कुशवाहा बालिका उच्च विद्यालय में उसका सेंटर था. घर से निकली थी लेकिन जरा सा भी उसे एहसास नहीं था कि उसके साथ इस प्रकार की घटना हो जाएगी. दुर्घटना के बाद परिवार वाले भी सदमे में हैं.इस मामले में सुगौली आरपीएफ थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना के बाद छात्रा को अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार कराया गया. इसके बाद मोतिहारी सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहां उपचार चल रहा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. रेल पुलिस ने बताया कि छात्रा ट्रेन से कैसे गिरी है इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live