अपराध के खबरें

नीरज बबलू का बड़ा वर्णन, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे के एनकाउंटर पर देंगे दस लाख


संवाद 



राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की कत्ल को लेकर बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू (BJP MLA Neeraj Kumar Bablu) ने कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर जमकर आक्रमण किया है. इतना ही नहीं बल्कि बीजेपी विधायक ने यहां तक बोल दिया है कि जो भी पुलिसकर्मी ऐसे हत्यारों का एनकाउंटर करेगा उसे वो उसे दस लाख रुपये का इनाम देंगे. बिहार सरकार (Bihar Government) के पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने शुक्रवार (08 दिसंबर) को सहरसा स्थित नया बाजार में अपने आवास पर यह बयान दिया.विधायक नीरज कुमार बबलू ने बोला कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कत्ल देश के लिए एक बड़ा मामला है. वो करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. मुझे लगता है कि ये बहुत बड़ा गुनाह हुआ है. ऐसी घटना में दोषियों का सीधा एनकाउंटर होना चाहिए. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को एक वर्ष से धमकी मिल रही थी. जो सरकारी चिट्ठी होती है वो भी मेरे मोबाइल में है. गोपनीयता के वजह से मैं दिखा नहीं सकता. यह साफ है कि पिछले एक वर्ष से उन्हें धमकी मिल रही थी, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी.

 ये काफी दुःखद और चिंताजनक है.

आगे बीजेपी विधायक ने बोला कि मुझे लगता है कांग्रेस जाते-जाते एक बहुत बड़ा पाप करके गई है. नीरज बबलू ने बोला कि जो भी अपराधी गैंग जो सोशल मीडिया पर दिख रहे हैं और बता रहे हैं कि गहलोत के बेटे को इसका कमीशन जाता था, इन तमाम चीजों की सीबीआई से जांच होनी चाहिए. दोषियों का उत्तर प्रदेश की तरह एनकाउंटर होना चाहिए. बोला कि जब नई सरकार का गठन होगा तो बिहार की ओर से वह जाकर वहां के मुख्यमंत्री से मिलेंगे. बोलेंगे कि ऐसे अपराधियों का एनकाउंटर हो ताकि देश में इसका एक सही मैसेज जाए.
बता दें कि 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कत्ल हुई थी. उस दिन दोपहर में कुछ लोग मिलने पहुंचे थे. सुखदेव सिंह उन सभी से मुलाकात कर रहे थे तभी एकाएक उन लोगों ने बंदूक निकालकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.  उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. पत्नी ने इल्जाम लगाया है कि सुरक्षा नहीं मिलने के कारण से ही उनके पति पर ये आक्रमण हुआ है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live