अपराध के खबरें

इंडिया गठबंधन टोटल फेल! लालू-नीतीश का नाम लेते हुए गिरिराज सिंह ने किया आक्रमण


संवाद 


बीजेपी के विरुद्ध इकट्ठा हुए इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) की मंगलवार (19 दिसंबर) को दिल्ली में चौथी बैठक हुई जिसके बाद अब जिक्रबाजी का सिलसिला प्रारंभ हो गया है. इस बैठक को लेकर बीजेपी के नेता ताना कस रहे हैं. इंडिया गठबंधन पर आक्रमण करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बोला कि यह फोटो सेशन की चौथी बैठक थी. अच्छा-अच्छा फोटो सेशन हुआ.
दिल्ली में हुई बैठक को लेकर आक्रमण करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार (19 दिसंबर) को बोला, "सबसे बड़ी बात है कि लालू यादव और नीतीश कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं रहे. बायकॉट करके निकल गए. 

अब क्या होगा उस इंडिया गठबंधन का? 

गठबंधन टोटल फेल है, बस खाओ, पियो, फोटो घिचाओ जाओ." लालू यादव ने तो पहले ही बोला है कि हम लोग सरकार को उखाड़ फेकेंगे. हम लोग मजबूत हो रहे हैं. इस प्रश्न पर गिरिराज सिंह ने बोला कि उनको तो पूछा नहीं गया, वो तो निकल गए.उप राष्ट्रपति, चेयरमैन को लेकर संसद में मिमिक्री की गई पत्रकारों के इस प्रश्न पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला कि ये क्या मजाक है कि प्रधानमंत्री, लोकसभा अध्यक्ष, राज्यसभा के सभापति इनके साथ इस ढंग से मिमिक्री की जाए? ये मजाक है क्या? संसदीय व्यवस्था कहीं ऐसी होती है? मजाक समझ लिया है?बता दें कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक में सीटों के बंटवारे और विपक्ष का चेहरा कौन हो सकता है इस पर फैसला होने की उम्मीद थी. हालांकि बहुत कुछ नहीं हुआ. सूत्रों के अनुकूल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मल्लिकार्जुन खरगे का नाम विपक्ष के चेहरे के लिए आगे किया जिस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सहमति जताई. हालांकि इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live