अपराध के खबरें

आरा में सीनेट की बैठक के क्रम में छात्रों पर लाठीचार्ज, अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन


संवाद 


आरा में सीनेट की बैठक का विरोध कर रहे छात्रों को पुलिस ने लाठीचार्ज (Arrah News) किया. यूनिवर्सिटी का गेट तोड़कर छात्र भीतर घुसना चाहते थे, जिसके बाद छात्रों ने यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ दिया. उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करना प्रारंभ कर दिया. लाठीचार्ज में छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं. इससे छात्र गेट छोड़कर भागने लगे. हालांकि उसके बाद भी छात्र अपना प्रदर्शन जारी रखे. छात्र नेता अपनी मांगों को लेकर निरंतर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, सीनेट की बैठक में राज्यपाल भी सम्मिलित हुए.
आरा में वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की सीनेट बैठक के क्रम में कई मांगों को लेकर छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन करने के लिए काफी संख्या में छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय आए थे. छात्र के प्रदर्शन देख भारी संख्या में पुलिस बल वहां आ गई और छात्रों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. 

इस लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोटें आई हैं.

वहीं, इस मामले को लेकर आरा के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बोला कि विश्वविद्यालय के पास छात्र जुटे हुए थे. वीसी से अपनी मांग रखना चाहते थे. इसको लेकर छात्रों को समझाया गया कि आप अपना आवेदन दे दीजिए. इस क्रम में राज्यपाल सीनेट की बैठक में चले गए. राज्यपाल के जाने के बाद कुछ छात्र विश्वविद्यालय के गेट पर चढ़ गए थे. ऐसे छात्रों को वहां निकालने के क्रम में कुछ प्रदर्शनकारी को चोट आई है. लाठीचार्ज की कोई वारदात नहीं हुई है. विश्वविद्यालय के गेट पर महिला और पुरुष बल दोनों को तैनात किया गया था. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live