अपराध के खबरें

मनोज झा ने क्यों लिया जेपी नड्डा का नाम? बोला- 'किसी दल के रूप में जेडीयू की कमान...'


संवाद 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शुक्रवार (29 दिसंबर) को बड़ा फेरबदल हुआ. दिल्ली में बैठक के बाद ललन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस पद की जिम्मेवारी मिल गई. इसको लेकर बीजेपी ललन सिंह, लालू और तेजस्वी का नाम लेते हुए कई तरह के इल्जाम लगा रही है. शनिवार (30 दिसंबर) को पटना पहुंचे आरजेडी सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने इस पर प्रतिक्रिया दी.
मनोज झा ने प्रश्न करते हुए बोला कि किसी दल के आंतरिक मामलों पर मीडिया को इतनी दिलचस्पी क्यों है? अगर ऐसा है तो मैं समझता हूं कि लोकतंत्र बचा रहेगा, लेकिन इतनी दिलचस्पी जेपी नड्डा के भी बदले जाने पर मीडिया को होनी चाहिए. किसी दल के रूप में जेडीयू की कमान नीतीश कुमार ने संभाली यह अच्छी बात है. ललन सिंह भी चाहते थे कि वह कंटिन्यू ना करें.मनोज झा ने बीजेपी और खासकर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा. 

बोला कि बिहार को लेकर बीजेपी में खासतौर पर बेचैनी है. 

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से ही मनोज झा ने बोला कि पीछे से गिरिराज सिंह भी आ रहे हैं, उनसे पूछ लीजिएगा, वह बताएंगे झटका क्या है और हलाल क्या है. पाकिस्तान किसको भेजा जाए.वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने देवी देवताओं को लेकर फिर विवादित बयान दिया है. इस पर मनोज झा ने बोला, "एक अभिव्यक्ति की आजादी है, क्या बोला जाए. हालांकि हर बात को बोलने का दायरा बना हुआ है, लेकिन मैं चिंतित हूं इस बात को लेकर कि अगर आप लोग (मीडिया) के सामने कबीर भी आ जाए तो उनके सामने यह माइक लगाकर आप पूछेंगे कि यह क्या बोल रहे हो". सीट शेयरिंग को लेकर बोला कि जैसे ही होगा मैं कागज लेकर आपके (मीडिया) सामने आ जाऊंगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live