अपराध के खबरें

बेतिया के जंगल में मवेशी चराने गई महिला को बाघ ने चबाया, क्षेत्र में खौफ


संवाद 


जिले के गोवर्धन में रविवार को बाघ के आक्रमण में एक महिला की मृत्यु (Bettiah News) हो गई है. बता दें कि रविवार को दोपहर में महिला जंगल के पास खेत में मवेशी चराने के लिए गई थी. इस क्रम में जंगल से बाघ निकल कर महिला को दबोच कर जंगल की ओर खींचते हुए उसे लेकर चला गया. वहीं, लोगों ने बताया कि बाघ ने ही महिला के ऊपर आक्रमण किया है. जिसके बाद महिला को ढूंढना प्रारंभ किया गया. ग्रामीणों के साथ परिवार वालों के द्वारा जंगल के भीतर महिला की खोजबीन प्रारंभ की गई. खोजबीन के दौरान गोवर्धना वन क्षेत्र के एसएसबी कैंप पिराड़ी से 100 मीटर उत्तर महिला का शव मिला. 
इसके बाद परिवार वाले महिला के शव को लेकर रेफरल अस्पताल गौनाहा पहुंचे, लेकिन महिला की मृत्यु हो चुकी थी.वन संरक्षक डॉ. नेशा मनि के ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. महिला की मृत्यु बाघ के आक्रमण में हुई है. 

इसके साथ वन कर्मियों की टीम की तैनाती की गई है.

 बाघ के मूवमेंट का भी जायजा लिया जा रहा है. महिला की पहचान बखरी निवासी चिल्होरिया देवी के रूप में हुई है. वहीं, वन एक्सपर्ट ने बताया कि बाघ के पग मार्ग से पता चलेगा कि आखिरकार बाघ ने किस जगह पर महिला के ऊपर आक्रमण किया था. बाघ महिला के निचले हिस्से को चबा कर खा गया है. वन एक्सपर्ट ने आगे बताया कि बाघ जब महिला के ऊपर आक्रमण किया तो परिजनों ने महिला को ढूंढना प्रारंभ किया. जब तक महिला मिल पाती तब तक बाघ ने महिला के निचले हिस्से को खा चुका था. फिलहाल इस घटना के बाद महिला के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, वन विभाग के वरीय पदाधिकारी पूरी घटना की जांच-पड़ताल में जुटे हुए है. मृतका के परिवार वालों को हर संभव सहायता करने का यकीन दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live