अपराध के खबरें

जेडीयू में राष्ट्रीय अध्यक्ष बदले जाने के प्रश्न पर ललन सिंह गुस्साए, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर दिए ये जवाब


संवाद 


जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने शनिवार को मीडिया से कई मुद्दों पर वार्तालाप की. वहीं, 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष बदले जाने के प्रश्न पर ललन सिंह गुस्सा गए. उन्होंने बोला कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कौन फैसले लेने हैं वह आपसे डिस्कस कर लेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या करना है वह आपसे पहले बातचीत कर लेंगे. मीडिया से उन्होंने बोला कि लगता है आपको किसी से बात हुई है. आप ही परामर्श दीजिए कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या किया जाए.
सुशील मोदी के बयान पर ललन सिंह ने बोला कि नीतीश कुमार की बात सुशील कुमार मोदी जान रहे हैं शायद उनसे बात हुई होगी, जो भी कुछ बोल रहे हैं वह ज्योतिष नहीं है. 'इंडिया' गठबंधन में सब ऑल इज वेल है. आगे उन्होंने बोला कि 3 सप्ताह में सभी सीटों का बंटवारा होगा. वहीं, जेडीयू में टूट वाले गिरिराज सिंह के बयान पर उन्होंने बोला कि गिरिराज सिंह का अपना टीआरपी है.

 गिरिराज सिंह अपने टीआरपी पर चलते हैं.

 कुछ बोलना है इसलिए बोलते रहते हैं. ललन सिंह ने बोला कि ढाई किलो मटन खुद खाते हैं.खरगे के नाम प्रस्तावित हुए जाने के प्रश्न पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बोला कि शायद आपको बताया गया होगा. ममता बनर्जी ने स्पेशली आपसे बात की हैं तो कोई और बात होगी. बीजेपी का मनोबल हाई है इसलिए लोकतंत्र का धज्जियां उड़ा रहे हैं. संसद में विपक्ष निरंतर मांग कर रहा है कि दो लोग जो संसद में घुसे वह आखिर कैसे घुसे? इसका गृह मंत्री अमित शाह जवाब दें. गृह मंत्री अमित शाह को लोकसभा में आकर बयान देने में शर्मिंदगी हो रही रही है. विपक्ष जब मांग कर रहा तो डेढ़ सौ सांसदों को निलंबित कर रहे हैं. लोकतंत्र की उनकी यही परिभाषा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live