अपराध के खबरें

जीतन राम मांझी के शराबबंदी समाप्त करने वाले वर्णन को कैसे देख रही CM नीतीश की पार्टी? BJP का लिया नाम


संवाद 


बिहार में लागू शराबबंदी कानून को लेकर सरकार डिटेल सर्वे कराने की तैयारी कर रही है. बुधवार (13 दिसंबर) को प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री सुनील कुमार (JDU Minister Sunil Kumar) ने बोला कि शराबबंदी की बरिकियों तक हम जाएंगे. क्या लाभ हुए, महिलाएं क्या चाहती हैं ये जानने की कोशिश की जाएगी. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के शराबबंदी समाप्त करने वाले बयान पर मंत्री ने बोला उन्होंने भी पक्ष में वोट डाला था. जब तक हमलोगों के साथ थे तो कुछ नहीं बोले थे. अब जब बीजेपी की गोद में चले गए हैं तो उनकी प्रतिक्रिया भी वैसी ही होगी.
सुनील कुमार ने बोला कि हमलोगों ने समय-समय पर संसोधन किया है. जीतन राम मांझी के बयान का कोई तुक नहीं है. सिर्फ बीजेपी के आदेश में वो बयान दे रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बोला है कि महिलाओं को अधिक लाभ हुआ है. 

हमलोगों ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर मुआवजा भी दिया है.

 हमलोगों ने इसको समाप्त करने पर कोई विचार नहीं किया है. बिहार में शराबबंदी समाप्त नहीं होगी. आवश्यकता तो संशोधन किया जाएगा.वहीं वाराणसी में नीतीश कुमार की होने वाली रैली पर मंत्री ने बोला की जहां मुख्यमंत्री को लगेगा वहां प्रचार करेंगे. वक्त आने पर इंडी गठबंधन और मुख्यमंत्री के निर्णय पर चुनाव प्रचार होंगे.
राजधानी में आज से प्रारंभ हुए इन्वेस्टर मीट पर मंत्री सुनील कुमार ने बोला कि इससे काफी लाभ होगा. हम लोग मीट के लिए तैयार हैं. रोड और बिजली की स्थिति ठीक हुई है. उद्योगपतियों के बीच अच्छा मैसेज गया है. हमें उम्मीद है कि बिहार के लिए अच्छा होगा. बिहार में उद्योग के लिए अच्छे माहौल बने हैं. बिहार पिछड़ा राज्य है इसलिए विशेष राज्य की मांग करते हैं जिससे और अधिक विकास होगा. गुनाह के बढ़ने पर बोला कि जो आंकड़े हैं उसमें बीजेपी शासित राज्यों में अधिक गुनाह हो रहे हैं. ये आंकड़े केंद्र सरकार की एजेंसी जारी करती हैं, इसलिए राजनितिक बयानों के कोई मायने नहीं हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live