अपराध के खबरें

क्या CM नीतीश से I.N.D.I.A को मिलेगा फायदा? अशोक चौधरी ने बताई यूपी में रैली के पीछे की रणनीति


संवाद 


2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लग चुके हैं और अब बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में जनता दल यूनाइटेड की तरफ से बड़ी रैली का आयोजन प्रारंभ होने जा रहा है. इसकी सूचना देते हुए बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) ने शनिवार को बोला कि सभी पार्टिया अपनी-अपनी तैयारी करती है, हम लोग भी अपनी तैयारी में लगे हुए हैं और पहले चरण में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल से रैली का आयोजन जेडीयू के द्वारा किया जाना है, जिसमें जिसमें मुख्य वक्ता में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. 
अशोक चौधरी ने आगे बोला कि झारखंड में बहुत पहले से हमारी तैयारी चल रही थी और झारखंड में 8 विधायक भी हमारे रह चुके हैं तो वहां भी लोकसभा चुनाव की तैयारी में हम लोग लगे हुए हैं और 21 जनवरी को झारखंड में रैली की जाएगी. 

हालांकि उत्तर प्रदेश में किस जगह पर रैली का आयोजन किया जाएगा इसका पर्दाफाश उन्होंने नहीं किया है.

 उन्होंने बोला कि हम लोग तैयारी में लगे हुए हैं सफलता तो जनता के हाथ में है, लेकिन निश्चित तौर पर जब नीतीश कुमार मजबूत होंगे तो 'इंडिया' गठबंधन भी मजबूत होगा और हम लोग अपनी मजबूती में लगे हुए हैं तो गठबंधन को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी.बता दें कि जेडीयू नेता मंत्री श्रवण कुमार ने सीएम नीतीश की रैली की पुष्टि की है. उन्होंने बोला कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बनारस से लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का आगाज करेंगे. नीतीश कुमार 24 दिसंबर को बनारस में पहली रैली करेंगे. वहीं, यूपी के फूलपुर, बनारस, अम्बेडकर नगर और प्रतापगढ़ से नीतीश कुमार की लोकसभा चुनाव लड़ने की जिक्र है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live