अपराध के खबरें

मोहन भागवत के बिहार दौरे से गरमाई राजनीति, CM नीतीश की पार्टी ये क्या कह गई?


संवाद 


आरएसएस (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार (21 दिसंबर) को बिहार आ रहे हैं. वह 23 दिसंबर तक रहेंगे. इसको लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है. अब मोहन भागवत के इस दौरे पर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी ने आक्रमण बोला है. गुरुवार को बयान जारी करते हुए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU Neeraj Kumar) ने ताना कसा.
जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बोला, "मोहन भागवत जी आपका बिहार दौरा और सांस्कृतिक संगठन होने का दावा है, लेकिन राजनीतिक प्रोग्रामों की समीक्षा का आपका प्रोग्राम यह बताया है कि आप फर्जी रूप से सांस्कृतिक संगठन बनाने का दावा करते हैं. हमारी उम्मीद है कि आप अवश्य बिहार की जनता को यह बताइएगा कि बिहार में तो मंदिरों की घेराबंदी और श्मशान का विकास होता है लेकिन बीजेपी शासित राज्यों में मंदिर की घेराबंदी भी नहीं और श्मशान का विकास भी नहीं होता है."जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बोला कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जो नाथ संप्रदाय में दीक्षित हैं, रमजान में 5 बार मोहम्मद बोध का पाठ करते हैं. 

इसकी भी सूचना लोगों को दे दीजिएगा. 

बिहार में बैठक करते रहिए, सूर्य नमस्कार करते रहिए. शाखा लगाते रहिए. देश के स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान का जो आपका डीएनए है उसकी खबर देते रहिए.बता दें कि मोहन भागवत के दौरे को लेकर सरकार की खुफिया एजेंसियां अलर्ट हैं. आज गुरुवार को ही मोहन भागवत भागलपुर जाएंगे. इस संबंध में बीते बुधवार को ही पुलिस द्वारा तैयारियों का निरीक्षण किया गया. विशेष शाखा की तरफ से डीआईजी, डीएम और सभी एसएसपी को खत लिखा गया है. आरएसएस चीफ भागलपुर के कुप्पाघाट में महर्षि मेंही आश्रम जाएंगे. शुक्रवार को प्रोग्राम है. इसके पूर्व भी वह भागलपुर आ चुके हैं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live