अपराध के खबरें

लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं आनंद मोहन, CM नीतीश से भेंट के बाद बोली ये बड़ी बात


संवाद 


पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) ने बुधवार (27 दिसंबर) की सुबह पत्नी लवली आनंद (Lovely Anand) के साथ सीएम आवास जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से भेंट की. उनकी इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे. जिक्र प्रारंभ हो गई कि आनंद मोहन जेडीयू जॉइन कर सकते हैं. हालांकि नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद आनंद मोहन ने बड़ी बात बोली. उन्होंने पत्रकारों के इस प्रश्न पर कि लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे? इस पर आनंद मोहन ने बोला कि चुनाव नहीं लड़ने का क्या प्रश्न है. जब सियासत में हैं तो चुनाव नहीं लड़ने का कोई प्रश्न ही नहीं है.सीएम से मिलने के बाद आनंद मोहन ने बोला कि नीतीश कुमार से मुलाकात अच्छी रही. 

यह शिष्टाचार मुलाकात थी. 

इसका कोई मायने मतलब नहीं है. हमलोग बराबर मिलते रहे हैं. इस प्रश्न पर कि ऐसी जिक्र है कि आप जेडीयू के साथ आ सकते हैं इस पर आनंद मोहन ने बोला कि इन सब पर आज कोई बात नहीं हुई है.
आनंद मोहन ने बोला कि हमलोग पुराने दोस्त हैं. 1974 के आंदोलन से हमलोगों का संबंध रहा है. जेपी आंदोलन से संबंध रहा है. आने वाले वक्त में क्या आप नीतीश कुमार के साथ दिख सकते हैं? इस पर पूर्व सांसद ने बोला कि जो भी होगा इस पर हमलोग आगे बात करेंगे.आनंद मोहन के चुनाव लड़ने वाले बयान के बाद सियासी गलियारे में हंगामा मचना तय है. वो जेडीयू में सम्मिलित होकर लड़ते हैं या निर्दलीय लड़ेंगे यह देखने वाली बात होगी. हालांकि वह किस सीट से लड़ेंगे इस पर उन्होंने कुछ नहीं बोला लेकिन उनकी सियासत में एंट्री की बात करें तो 1990 में जनता दल ने उन्हें महिषी विधानसभा सीट से मैदान में उतारा था. वे विजयी रहे थे. पूर्व सांसद रह चुके हैं. एक बार फिर इशारों-इशारों में बोल दिया है कि राजनीति में हैं तो चुनाव नहीं लड़ने का प्रश्न ही नहीं उठता है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live