अपराध के खबरें

DMK सांसद के बयान पर गुस्साए गिरिराज सिंह, CM नीतीश और लालू यादव से पूछा- आपके सहयोगी को यूपी-बिहार वालों से नफरत क्यों?


संवाद 


I.N.D.I.A गठबंधन निरंतर बीजेपी के निशाने पर रहा है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को घेरा है. दरअसल, गिरिराज सिंह की ओर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स एक वीडियो के साथ पोस्ट कर लिखा है कि डीएमके सांसद दयानिधि मारन का कहना है कि यूपी बिहार के हिंदी भाषी लोग तमिलनाडु आते हैं और सड़कें और शौचालय साफ करते हैं. क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव हिंदी भाषी लोगों पर अपने गठबंधन सहयोगी की राय से सहमत हैं? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि DMK और इंडिया गठबंधन को हिंदी भाषी बिहारी भाइयों और बहनों से इतनी नफरत क्यों है?आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने 2 दिन पूर्व स्कूलों में हिजाब पहनने पर लगे प्रतिबंध को हटाने का ऐलान किया था. जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधते हुए बोला था कि हिजाब पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाकर उनका उद्देश्य सिर्फ हिजाब से प्रतिबंध हटाना नहीं है, बल्कि सरिया कानून को स्थापित करना है. 

गिरिराज सिंह ने बोला था कि कर्नाटक को इस्लामिक स्टेट बनाने की शुरूआत हो चुकी है.

कांग्रेस भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने पर तूली है. गिरिराज सिंह ने बोला कि जहां I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार बनेगी वहां इस्लामी कानून और सरिया कानून लागू हो जाएगा. उन्होंने हिजाब पर लगे प्रतिबंध हटाने को सनातन के खात्मे का सुनियोजित तरीका बताया. आपको बता दें कि 22 दिसंबर को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने प्रदेश के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पहनने पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने का आदेश दिया था. उनकी ओर से बोला गया था कि कपड़े पहनना और खाना सभी का निजी मामला है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live