अपराध के खबरें

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में सम्मिलित नहीं होने की बात पर सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बताई पर्दे के पीछे की कहानी


संवाद 


'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) की बैठक में सम्मिलित होने को लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जिक्र में थे. बोला जा रहा था कि नीतीश कुमार की तबीयत खराब थी इस कारण से वे बैठक में सम्मिलित नहीं होंगे. वहीं, इस मुद्दे पर बुधवार को सीएम ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बोला कि खबरे छप रही थी कि हम बैठक में नहीं जा रहे, हमारी तबीयत खराब थी. बुखार से पीड़ित था. मुमकिन है कि मैं बैठक में न जाऊं? गठबंधन की अगली बैठक में हमें भविष्य की योजना बनानी चाहिए. देर नहीं कीजिए. हम एक वर्ष से बोल रहे हैं.नीतीश कुमार ने बोला कि 100 डिग्री से कम बुखार था. खांसी और जुकाम था, जान बूझकर 5 दिन घर में पड़े रहे. 'इंडिया' गठबंधन की बैठक में सम्मिलित नहीं होने का प्रश्न ही नहीं है. 'इंडिया' गठबंधन में अब सब कुछ तय हो जाना चाहिए.

 बीच-बीच में अलग-अलग पार्टी चुनाव में लग जाती है.

 हम तो चाहते हैं कि सभी इकट्ठा होकर सभी कार्य करे. जल्द से जल्द सारी बातें फाइनल हो जाए तब ठीक रहेगा. अब वक्त नहीं है. इस काम को लेकर मेरा व्यक्तिगत कुछ नहीं है. मैं प्रधानमंत्री पद के रेस में नहीं हूं. वहीं, कांग्रेस की हार पर उन्होंने बोला कि चुनाव परिणाम में हार जीत लगी रहती है. कांग्रेस को भी अच्छा वोट मिला है. 
वहीं, दस दिसंबर को पटना में होने वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में सम्मिलित होने के प्रश्न पर सीएम ने बोला कि मीटिंग में जरूर सम्मिलित होंगे. आगे उन्होंने बोला कि ये लोग देश में जाति आधारित गणना कराते तो कितना लाभ होता. विशेष राज्य का दर्जा मिल जाए तो कितना बिहार का विकास होता. बिहार एक पौराणिक धरती है. विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा तो काफी ज्यादा अच्छा होगा. राज्य के हित में अपना कार्य करता रहता हूं. हम लोग पूरी तरह से इकट्ठा हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live