अपराध के खबरें

सीएम नीतीश और अमित शाह की भेंट के बीच जारी अटकलों पर JDU का बड़ा वर्णन, जानें क्या बोला


संवाद 


राजधानी पटना में रविवार (10 दिसंबर) को पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (Eastern Zonal Council Meeting) की होने वाली बैठक पर सबकी नजरें हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की अध्यक्षता में यह बैठक होगी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी सम्मिलित होंगे. बैठक के माध्यम से दोनों नेताओं के बीच होने वाली मुलाकातों को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है. इन सबके बीच जेडीयू का बड़ा बयान आया है.रविवार को एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बोला कि क्षेत्रीय परिषद की होने वाली बैठक में आज अमित शाह और नीतीश कुमार की भेंट होगी. इसको लेकर किसी भी तरह की अटकलें लगाने की आवश्यकता नहीं है. कयासबाजी न की जाए. बिहार में महागठबंधन इकट्ठा है. विशेष पैकेज का पैसा भी पूरा नहीं मिला. वह वादा भी पूरा करें.पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक से पहले जेडीयू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांग भी की है. नीरज कुमार का बोलना है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले. एक बड़ा मसला कोसी हाई डैम का है, यह बने. 

इसके बनने से बिहार को बाढ़ की कहर से मुक्ति मिलेगी.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री करीब 15 महीनों के बाद एक साथ दिखेंगे. हालांकि इस बैठक में बंगाल, ओडिशा और झारखंड के सीएम को भी आना था लेकिन वो नहीं आ रहे. उनकी जगह उनके प्रतिनिधि बैठक में सम्मिलित होंगे.
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 12:20 बजे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. 1:40 पर शाह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 2:00 बजे गृह मंत्री सचिवालय स्थित संवाद भवन पहुंचेंगे. संवाद भवन में 2:00 बजे बैठक प्रारंभ हो जाएगी और शाम 5:00 बजे तक बैठक चलेगी. शाम 5:00 बजे से शाम 6:00 तक अमित शाह मुख्यमंत्रियों/राज्यों से आए प्रतिनिधियों के साथ हाई टी करेंगे. अमित शाह यहां से स्टेट गेस्ट हाउस जाएंगे. यहां 6 से 7 बजे तक बिहार बीजेपी के कुछ नेताओं से मिलेंगे. और बता दे कि इसके बाद शाम 7:20 पर गृह मंत्री पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live