अपराध के खबरें

सुशील कुमार मोदी का ये बड़ा वर्णन, बोला- 'JDU के ही लोग बता रहे ललन सिंह का जाना तय'


संवाद 


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) को लेकर बड़ा दावा किया है. बीते मंगलवार (26 दिसंबर) को ललन सिंह के त्यागपत्र की उठी जिक्र के बीच सुशील कुमार मोदी ने एबीपी न्यूज़ से बुधवार (27 दिसंबर) को खास बातचीत में यह बोला है कि ललन सिंह का जाना तय है. यह बात जेडीयू में जो उनके सूत्र हैं वो लोग बता रहे हैं.सुशील कुमार मोदी ने आगे बोला कि नीतीश कुमार को लगता है कि ललन सिंह के कारण से उनकी पार्टी में विरोध प्रारंभ हो गया है. ललन सिंह निरंतर आरजेडी की वकालत कर रहे हैं. वह आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के काफी करीब हो गए हैं. उन्होंने बोला कि नीतीश कुमार इस उम्मीद के सहारे इंडिया गठबंधन में गए थे कि उनको राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने में सहायता मिलेगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. 

इसी कारण से अब वहां पर दबाव बनाने के लिए है वह कई कदम उठाएंगे.

एबीपी न्यूज़ से बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने साफ तौर पर बोला कि एनडीए गठबंधन में अब नीतीश कुमार की कोई जगह नहीं है क्योंकि अब उनके पास जो वोट कभी हुआ करता था वह भी उनके साथ नहीं है. इस प्रश्न पर कि अगर ललन सिंह हटते हैं तो जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक चौधरी होंगे या कौन होगा? इस पर बोला कि यह तो नीतीश कुमार तय करेंगे लेकिन, ललन सिंह का जाना लगभग तय है.
बता दें कि 29 दिसंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है. राष्ट्रीय परिषद की भी इसी दिन बैठक होगी. सियासी गलियारों में ऐसी खबरें चल रही हैं कि ललन सिंह ने त्यागपत्र दे दिया है. बैठक के बाद त्यागपत्र पर फैसला हो सकता है. हालांकि जेडीयू के कई नेता इस बात को खारिज कर चुके हैं. विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी ने साफ बोला है कि उन्हें ऐसी कोई खबर नहीं है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live