अपराध के खबरें

'चरित्रहीन की पूजा नहीं होती', फतेह बहादुर सिंह के वर्णन पर RJD चुप, विजय सिन्हा कहा- 'अंत का वक्त आ गया'


संवाद 


मां दुर्गा के बाद अब मां सरस्वती पर आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह (Fateh Bahadur Singh) ने विवादित वर्णन दिया है जिसके बाद से निरंतर बीजेपी के नेता कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. निरंतर विवादित बयान देने के बाद भी आरजेडी अपने शांत है. शनिवार (30 दिसंबर) को नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने इस विवादित बयान पर बोला कि अंत का वक्त आ गया है.नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा शनिवार को बोधगया सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित एक प्रोग्राम में आए थे. उन्होंने आरजेडी विधायक के विवादित बयान पर बोला कि ये लोग तुष्टिकरण की सियासत से सत्ता प्राप्त करना चाहते हैं. इस तरह के बयान से सनातन के संतानों को अपमानित करने का कार्य किया गया है. यही उनकी विदाई की वजह बनेगी.

बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि जिसका जो संस्कार और संस्कृति है 

उसी के हिसाब से वह समाज के बीच में दिखाई पड़ता है. उन्होंने बोला कि यहां हर जाति, धर्म, क्षेत्र, भाषा सबके प्रति सम्मान भाव है. यही धर्मनिरपेक्षता होनी चाहिए, लेकिन तुष्टिकरण की सियासत से धर्मनिरपेक्षता और सनातन के संतानों को उसी के देवी-देवताओं पर बार-बार बयान देना, इनके अंत का वक्त नजदीक आ गया है.
आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने औरंगाबाद में मां सरस्वती पर विवादित बयान देते हुए बोला है कि मां सरस्वती के पिता ब्रह्मा जी की गलत नीयत थी और शादी कर ली थी. तो ऐसे चरित्रहीन देवी-देवताओं की पूजा नहीं होनी चाहिए. चरित्रवान लोगों की पूजा होनी चाहिए, जैसे सावित्री बाई फुले की पूजा होनी चाहिए. बता दें कि इससे पहले आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां दुर्गा पर विवादित वर्णन दिया था. एक बार उन्होंने मां सरस्वती को लेकर टिप्पणी कर दी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live