अपराध के खबरें

उंगली से आंखें निकालीं, टीशर्ट से दबाया गला... 500 रुपये के लिए की गई वीभत्स कत्ल का पुलिस ने किया पर्दाफाश


संवाद 


बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) में 500 रुपये के लिए गला दबाकर और आंख फोड़कर की जाने वाली नृशंस कत्ल के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. साथ ही इस हत्याकांड के मुख्य दोषी को भोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने शनिवार को वीभत्स हत्याकांड का खुलासा किया. दोषी ने पूछताछ के क्रम में बताया कि उसने मोहन सिंह की गला दबाकर कत्ल कर दी. फिर उंगलियों और नाखून से उसने मोहन सिंह की आंख निकाल ली. दोषी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका मृतक मोहन सिंह से 500 रुपये को लेकर विवाद था. वो मोहन सिंह को उसके घर से पार्टी के बहाने बुलाकर ले गया. साथ बैठकर खाया पिया. फिर नशे की हालत में पहले उसके साथ मारपीट की. उसके बाद टीशर्ट से गला दबा कर उसको मार डाला. उसके बाद उंगलियों से उसकी आंखों को फोड़ डाली. इस संबंध में शनिवार को सूचना देते हुए भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि, 10 जनवरी को मजदूरी को लेकर चल रहे विवाद में मारपीट के बाद बसंतपुर बारा के एक युवक मोहन सिंह (20) की गला घोंटकर कत्ल कर दी गई थी. 

भोजपुर एसपी ने बताया कि मृतक के चाचा विनोद कुमार सिंह ने कत्ल को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी, 

जिसमें उन्होंने दोषी के साथ 500 रुपये को लेकर विवाद की बात बताई थी. एसपी ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद जांच टीम का गठन किया गया. साथ ही, नामजद दोषी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने हत्याकांड के मुख्य दोषी अजय महतो को गिरफ्तार कर लिया. घटना में उपयोग की जाने वाली खून लगी टी-शर्ट भी बरामद कर ली गई है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोषी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. महज 500 रुपये के विवाद में कत्ल किए जाने की बात अभी तक सामने आई है. एसपी ने बताया कि पुलिस की जांच में यह बात आई है कि 10 जनवरी की रात्रि मोहन सिंह उर्फ छोटक अपने घर में था. इस क्रम में दोषी अजय पटेल उसे बुलाकर ले गया. गांव के पश्चिम बगीचे के पास दोनों ने मिलकर पार्टी की. इस क्रम में जब मोहन अत्याधिक नशे में धुत्त हो गया तो अजय ने टी-शर्ट से गला घोंटकर उसकी कत्ल कर दी. 
भोजपुर एसपी ने बताया कि कत्ल के बाद दोषी ने अपने हाथ के नाखून से उसकी दोनों आंख फोड़ दी और शव को तेलहन के खेत में छुपा दिया. अजय महतो की निशानदेही पर पुलिस ने बारा-बसंतपुर गांव के खेत से खून लगा टी-शर्ट बरामद किया. टी-शर्ट पर लगे खून की जांच-पड़ताल कराई जाएगी.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live